तैमुर की शादी को लेकर ये खबर है चौंकाने वाली, 20 साल बाद इस खानदान की लड़की बन सकती है करीना की बहू!

0
553

दोस्तों बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर की तरह ही उनका बेटा तैमुर अली खान भी बहुत फैमस हो चूका है, तैमुर अक्सर मिडिया की सुर्खियों में बने रहते है, तैमूर अली खान आज अपना दूसरा बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे ने इन दो सालों में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो मीडिया पर्सन के कैमरे उनकी तरफ घूम जाते हैं। हर दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैरती नजर आती हैं।

आज तैमूर के लिए बहुत बड़ा दिन है। इस दिन को खास बनाने के लिए सैफ-करीना बेटे को लेकर विदेश की सैर पर निकले हैं। तैमूर अली खान आज अपना दूसरा बर्थडे साउथ अफ्रीका के केपटाउन में सेलीब्रेट कर रहे है, इनकी तस्वीरें सामने आई हैं। तैमूर की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। तैमूर की अक्सर ऐसी तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ खेलते नजर आते हैं। तैमूर के दोस्तों में कई लड़कियां भी शामिल हैं।

तैमूर के फ्यूचर की बात करें तो आगे चलकर वो एक बड़े खानदान के दामाद बन सकते हैं। ये बात थोड़ी चौंकाने वाली है लेकिन बॉलीवुड का एक सेलेब्रिटी उन्हें अपना दामाद बनाने की तैयारी अभी से कर रहा है। चलिए, इस सेलेब्रिटी का नाम  भी सामने आ गया है। ये हैं बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर। करण जौहर अपनी बेटी रूही के साथ तैमूर का रिश्ता जोड़ना चाहते हैं।

करीना और करण दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस वजह से तैमूर अक्सर करण के बच्चों रूही और यश के साथ खेलने के लिए उनके घर जाते हैं। इस दौरान करण रूही से कहते हैं कि वो तैमूर को भाई कहकर ना पुकारें। अगर तैमूर 20 साल बाद करण जौहर के घर के दामाद बनते भी हैं तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी। करण कहते हैं, ‘यही परेशानी है हमारे देश में। जब लड़का-लड़की एक साथ होते हैं तो तुरंत लोग कहते हैं ‘भइया बोलो’, ‘दीदी बोलो’ ऐसा कभी नहीं होना चाहिए।’

एक बयान में करण ने कहा था, ‘जब भी तैमूर खेलने के लिए घर आते हैं तो उनकी नैनी रूही से कहती है कि तैमूर भइया बोलो। लेकिन मैं इसके खिलाफ हूं। मुझे लगता है ऐसा क्यों? कौन जानता है क्या पता 20 साल बाद तैमूर और रूही साथ रहना चाहते हैं। कुछ भी हो सकता है उनका अपना। हम अभी से ही क्यों दरार डाल रहे हैं उस रास्ते में?’ तैमूर के फैंस उनका जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करते देखना चाहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा भी होती रहती है।