स्पोर्ट्स डे पर बिगड़ा तैमूर का मिजाज, चुप कराने मैदान पर पहुंचीं करीना!

0
559

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से सभी को दीवाना कर दिया है। समय-समय पर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं।  तैमूर अली खान की बेहद प्यारी तस्वीरें एक बार फिर सामने आई हैं। मौका था उनके एनुअल स्पोर्ट्स डे का। इस मौके पर ममी करीना और उनकी नानी बबीता भी उनके स्कूल पहुंचे।

बता दे की हाल ही में उन्होंने स्पोर्ट्स डे में भाग लिया और मेडल भी जीता। इस दौरान की फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। अपनी क्यूटनेस से सबको कायल बनाने वाले तैमूर खेल-कूद में भी बहुत आगे रहते हैं। इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब उन्होंने स्पोर्ट्स डे के मौके पर दौड़ लगाई और मेडल भी हासिल किया।

तैमूर जैसे ही मैदान में पहुंचे, उनकी ममी और नानी एक्साइटेड हो गए और उनकी ऐक्टिविटीज को रिकॉर्ड करने लगे।इसी बीच तैमूर बाकी बच्चों के साथ चीयरलीडर बने तभी उनका मिजाज बिगड़ गया और वह जोर-जोर से रोने लगे। करीना ने तैमूर को चुप कराया, फिर बहलाया इसके बाद मैदान पर लेकर पहुंचीं।

इसके बाद तैमूर ने बड़े जोश में मैदान पर दौड़ना शुरू किया, जिसे देखकर करीना को हंसी आ गई। इसके बाद तैमूर ने ऐक्टिविटीज में हिस्सा लिया और उन्हें मेडल भी पहनाया गया, जिसके साथ वह खेलते दिखाई दिए।तैमूर पीले रंग की टीशर्ट में नजर आए। इस दौरान वे अपनी मां करीना कपूर खान के साथ पहुंचे।