करीना के लाडले तैमुर ने दी नरेन्द्र मोदी को कड़ी टक्कर, खबर जानकर चौंक जायेंगे आप

0
277

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस है. मोदी के चाहने वाले आपको दुनिया के कोने कोने में मिल जायेंगे. हिंदुस्तान में नरेन्द्र मोदी के फेसबुक पेज पर सबसे ज्यादा फोलोवर है. लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट आई है जिससे चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.  लोकप्रियता के मामले में जहां तैमूर अभी तक बी टाउन के बड़े-बड़े सितारों को मात देते थे वहीं अब उन्होंने देश के वजीर-ए-आजम नरेंद्र मोदी को भी जबरदस्त टक्कर दे डाली है.

 

आपको बता दें तैमुर की उम्र 2 साल है. लेकिन उनसे फेमस स्टार किड आज तक नहीं हुआ है. याहू द्वारा जारी की गई पॉपुलैर‍िटी लिस्‍ट में तैमूर ने पीएम मोदी को टक्‍कर दे दी है. सर्च इंजन याहू ने हाल ही में साल भर में सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनालिटी की लिस्ट जारी की है. सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी की लिस्‍ट में दो साल के तैमूर अली खान का नाम शामिल है. जो सभी के लिए एक चौंकाने वाली खबर है.

 

 

 

यहाँ तक की तैमुर के माता पिता करीना और सैफ का भी इस लिस्ट में नाम नहीं है लेकिन फिर भी तैमुर ने इस लिस्ट में जगह बनाई है. इस लिस्‍ट में तैमूर अली खान 10वें नंबर पर हैं और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले पायदान पर हैं. वहीं दूसरे स्‍थान पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, तीसरे स्‍थान पर पूर्व मुख्‍य न्‍यायाधीश दीपक मिश्रा, चौथे स्‍थान पर विजय माल्‍या, पांचवे स्‍थान पर नीरव मोदी  है.