एक्ट्रेस याशिका ने की खुद’कुशी, मौ’त से पहले मां को भेजे मैसेज में बॉयफ्रेंड को बताया ज़िम्मेदार!

0
771

तमिल फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने आत्मह’त्या कर ली। याशिका ने शुक्रवार को चेन्नई के पैरावल्लूर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकु’शी की। याशिका ने मर’ने से पहले अपनी मां को वॉट्सएप मैसेज के जरिए सुसाइड नोट भी भेजा, जिसमें उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहन बाबू पर प्रताड़ित  करने का आरोप लगाया है।खबरों की मानें तो याशिका ने पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्मह’त्या की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, याशिका ने अपनी मां को भेजे व्हाट्सएप मैसेज में लिखा था कि मोहन ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया है और उसे छोड़कर चला गया है। वह उसे प्रताड़ित कर रहा है। उसके मरने के बाद तुम (मां) उसे सजा दिलाना। याशिका की यह मैसेज मिलते ही उसकी मां के होश उड़ गए और वह बेटी के पास पहुंचीं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अभिनेत्री की मां की तहरीर पर पुलिस ने मोहन बाबू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मोहन फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

मां को भेजे वॉट्सएप मैसेज के अनुसार याशिका ने अपनी मां से कहा कि मोहन ने उससे शादी करने से मना कर दिया है और उसको वह प्रताड़ित कर रहा है। उसने अपनी माँ से मोहन को कड़ी सजा दिलाने के लिए भी कहा। इसके बाद याशिका की मां ने मोहन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया।

वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामला दर्ज को हो गया है और वह मोहन की तलाश कर रही हैं। साथ ही याशिका की आत्महत्या के पीछे की वजहों को भी जानने की कोशिश भी कर रही है। बताते चलें कि याशिका ने कई तमिल टीवी सीरियल्स में काम किया था। तमिल फिल्म ‘मन्नार वगाईयारा’ ने उनके फिल्मी करियर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। याशिका को कई फिल्में ऑफर होने लगीं।