सबसे वजनदार और खूबसूरत है साउथ की ये 3 अभिनेत्रियां, नम्बर 3 बेहद खुबसुरत और क्यूट!

0
325

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही साउथ फिल्म जगत में भी कई भिनेत्रियां काफी वजनदार होने के साथ-साथ बहुत सुन्दर भी है।आज आपको साउथ की सबसे वजनदार अभिनेत्रियों के बारे मे बात करेंगे जो वजनदार होने के साथ क्यूट भी लगती है। आईये जानते हैं इन अभिनेत्रियो के बारे में!

काव्या माधवन

काव्या माधवन साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह अभिनेत्री होने के साथ सिंगर भी है। लगभग सात साल की उम्र से ही काव्या ने अभिनय करना शुरू कर दिया था। साउथ की ये खूबसूरत अभिनेत्री वजनदार तो है ही और साथ ही वह बहुत खूबसूरत भी दिखती है।

नित्या मेनन

नित्या मेनन साउथ की काफी मशहूर अभिनत्री है। इन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा फिल्मों मे अभिनय किया है। और अब वह फिल्म ‘मिशन मंगल’ से भी बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही है। साउथ की ये अभिनेत्री काफी खूबसूरत है भले ही उनकी गिनती साउथ की वजनदार अभिनेत्रियों मे हों लेकिन फिर भी इनके चाहने वाले लाखों की तादाद मे है।

अनुष्का शेट्टी

सुपर हिट फिल्म बाहूबली मे देवसेना का किरदार निभाकर पूरी दुनिया मे मशहूर होने वाली अनुष्का शेट्टी की लोकप्रियता पूरे हिंदुस्तान मे है। अनुष्का और अभिनेत्रियों की तलह स्लिम नही है फिर भी करोड़ों लोग इस अभिनेत्री की खूबसूरती और क्यूटनेस पर फिदा है।