बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!

0
112

 दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने अपने पसंद की लड़की के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया हो और उनके यहाँ बच्चे भी हो गये है लेकिन इनमे से कई स्टार्स ऐसे भी है कीजिनकी किसी वजह से शादी टूट चुकी है और आज वे अपने साथी के बगेर रह रहे है, और और साथ ही ऐसे भी स्टार्स है जिन्होंने सरगोसी के पिता बने है और अपने बच्चे को माँ और बाप दोनों का प्यार दे रहे है, ऐसे में आज में उन 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज मां बनकर अपने बच्चों को प्यार दे रहे हैं।

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! 1

ऋतिक रोशन :- बॉलीवुड के फैमस अभिनेता ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी। पर दो बच्चो के पिता बनाने के बाद ऋतिक ने सुजैन से तलाक ले लिए था। आज ऋतिक खूब दो बेटो की मां की तरह प्यार कर पाल पोष रहे हैं।

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! 2

तुषार कपूर :- अपने ज़माने के फैमस अभनेता जीतेन्द्र के बेटे तुषार कपूर ने भी अब तक शादी नहीं रचाई हैं। लेकिन अभिनेता तुषार कपूर ने सरोगेसी की मदद लेकर एक बेटे लक्ष्य के पिता बन गए हैं। आज वह भी अपने बेटे को मां की तरह रखते हैं। तुषार कपूर को कई कॉमेडी फिल्मो  देखा गया है ।

Manikarnika Tailer Out Watch Now

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! 3

 करन जौहर :- बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर और प्रोडूसर, करन जौहर ने अब तक किसी से शादी तो नही की है लेकिन करन भी सरगोसी की मदद से पिता बन चुके है करन सरोगेसी जैसी तकीनीकी का सहारा लेकर करन एक बेटे और एक बेटी के पिता जरूर बन गए हैं। आज करन एक मां की तरह अपने बच्चो को प्यार देते हैं।

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! 4

संजय दत्त :- बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी रीचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर की खतरनाक बीमारी के करन निधन हो गया था। पर रीचा के जाने के बाद भी संजू ने अपनी बेटी त्रिशाला को मां के प्यार में कोई कमी नहीं आने दी थी। बता दे की संजय दत्त ने मान्यता से शादी की है जिनसे उन्हें दो बच्चे और है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here