इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की विदेशी लड़को से शादी, नंबर 5 तो शादी से पहले ही हो गई प्रेग्नेंट!

0
302

बॉलीवुड दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियो ने अपने पंसद के लडको के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है लेकिन आपको बता दें विदेशी लड़कों को अपना जीवन साथी चुनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने किसी विदेशी को अपना पति चुना है। आईये जानते है इन अभिनेत्री के बारे मे!

  माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की  धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए तो सभी का दिल धड़कता हैं, लेकिन माधुरी का दिल भी एक फिरंगी पर ही धड़का था । माधुरी ने अमेरीका के एक सर्जन श्रीराम माधव नेने से विवाह किया है। गौरतलब है की माधुरी से शादी के समय नेने को उनके बॉलीवुड में स्टारडम के बारे में बिलकुल पता नहीं था। फिल्म ‘कलंक’ में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी एक साथ आ रही है!

 रीना रॉय

अपने ज़माने की जानी मानी भिनेत्री रीना रॉय पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से इस कदर प्यार में डूब गई कि उन्होंने अपना फ़िल्मी करियर दांव पर लगाते हुए खान से शादी कर ली और फिल्म और देश दोनों को अलविदा कह दिया था।

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्हें देसी गर्ल भी कहा जाता है उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अमेरिकी अभिनेता और गायक ‘निक जोनस’ से विवाह कर सबको हैरान कर दिया। लेकिन इनकी जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है।

 प्रीति जिंटा

प्रीति एक खूबसूरत बॉलीवुड फिल्म जगत में डिंपल गर्ल ने नाम से फैमस है। इन्होने बेहद गुपचुप तरीके से अमेरिका में ही शादी की थी।प्रीति ने बिजनेसमैन टाइकून जीन गुडेंफ से विवाह कर ली थी । दोनों कई वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

  सेलिना जेटली

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने बॉलीवुड फिल्मो में काम किया  है। इनकी प्यार की तलाश भी विदेश में जाकर ही समाप्त हुई थी। सेलिना ने दुबई के होटल व्यवसायी पीटर हॉग से विवाह की थी । सेलिना विवाह के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद वो जुड़वाँ बच्चो की माँ बनी थी।