इन 5 स्टार कपल ने नहीं की समाज की परवाह, धर्म की दीवार को तोड़कर रचाई शादी!

0
346

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने अपने पंसद के लड़के या लड़की के साथ लव मैरिज कर अपना घर बसाया है लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए धर्मो की सीमा को भी पार कर दिया और अपना प्यार हासिल किया था, आज आपको ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने दुसरे धर्म लड़के या लड़की से शादी की है

शाहरुख खान और गौरी खान 

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और गौरी खान ने भी अलग धर्मों के होने के बावजूद शादी की। शाहरुख ने गौरी के पैरेंट्स को काफी सालो तक मानाने के बाद शादी की थी। उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया था। इन सबके बाद साल 1991 में दोनों ने एक दुसरे को अपना हमसफ़र बना लिया।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान 

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी साल 2012 में की थी दोनों को  आज इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में गिना जाता है। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी। करीना और सैफ ने समाज की बातों को दरकिनार कर अपने प्यार को शादी तक पहुंचाया।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर 


 बॉलीवुड फिल्म जगत में रंगीला गर्ल के नाम से फैमस अभिनेत्री मातोंडकर कश्मीरी बिज़नेस मैन मोहसिन अख्तर मीर ने 3 मार्च, 2016 को शादी की थी। बताया जाता है कि साल 2014 में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों करीब आये और शादी कर ली।

फराह खान और शिरीष कुंदर  

बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने साल 2004 में  फिल्ममेकर शिरीष कुंदर से लव मैरिज की थी। दोनों की उम्र में लंबा गैप है। बता दें कि शिरीष उम्र में फराह से 9 साल छोटे हैं।

शोएब इब्राहिम और  दीपिका कक्कड़  

टीवी जगत के पोपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ का फेम दीपिका कक्कड़ ने इसी शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ 22 फरवरी, 2018 को धर्म बदलकर उनसे निकाह किया था।