बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हैं बॉलीवुड के यें 5 बड़े अभिनेता नम्बर 2 है आज भी हिट और नम्बर 3 हैं आज भी फिट!

0
1353

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर के हैण्डसम अभिनेता मौजूद है, जिनकी लाखो लड़किया आज भी दीवानी है लेकिन एक समय के बाद अभिनेताओ की खूबसूरती भी कम हो जाती है उम्र के साथ साथ वे बूढ़े नजर आने लगे है लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेता हैं जो अपने आपको बुढ़ापे में भी हिट और फिट बनाए हुए हैं। आईये जानते है इन अभिनेताओ के बारे में!

 अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज भले ही काफी उम्र के हो चुके हैं लेकिन अपने आपको जवान बनाने में कोई कसर नही छोड़े हैं। आज भी वे फिल्मो में काम कर रहे है।

सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं। बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े सलमान खान अपने आपको हैंडसम और फिट रखने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट करवा चुके हैं। सलमान खान भले ही 53 साल के हो चुके हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस समय के सबसे हिट अभिनेता माने जा रहे हैं।

 अनिल कपूर

अपने ज़माने के सुपरस्टार झक्कास अभिनेता अनिल कपूर का स्टारडम फिल्म इंडस्ट्री में आज भी कायम हैं। अनिल कपूर की सबसे खास बात यह हैं की 62 साल के होने के बावजूद भी अपने आपको एक नवयुवक की भाति फिट रखते हैं।

गोविंदा

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार गोविंदा की हर फिल्में 90 के दशक मे लगभग हिट होती थी, क्यों की उनके एक्टिंग करने का अंदाज और सभी कलाकारों से भिन्न था। गोविंदा की फैन फ़लोविंग लड़कियों में सबसे ज्यादा रही हैं। फिल्मों को हिट करवाने और लोकप्रियता बढ़ाने के चक्कर में गोविंदा ने अपने फिटनेस को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ काम पर ध्यान दिया और नतीजा यह निकला की साल 2000 में बाल झड़ना शुरू हो गया और फिल्मों में कम पसंद किए जाने लगे। फिर हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा।

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान रियल लाइफ में उतने हैंडसम नही हैं, जितने की अब फिल्मों में दिखते हैं। शाहरुख खान अपनी जवानी को कायम रखने के लिए कई तरह के मेकअप और बालों को घना रखने के लिए विंग का इस्तेमाल करते हैं।