बिग बॉस की ये 5 बातें जानकर हैरान रह जायेंगे आप, बिग बॉस की रहती है हर जगह नज़र!

0
489

दोस्तों टीवी का विवादित शो बिग बॉस भारत का सबसे मशहूर शो है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं, बिग बॉस सीजन 12 शुरू हो चूका है, और जल्द ही शो में हंगामे भी शुरू होने वाले है   लेकिन उसके पहले आज हम बिग बॉस के बारे में 5 ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आप नहीं जानते होंगे।

ब्लाइंड स्पॉट :- बिग बॉस के घर में सभी जगह कैमरा हैं ये बात तो आप सब जानते ही हो लेकिन बिग बॉस के घर में एक भी ब्लाइंड स्पॉट नहीं है मतलब ऐसा कोई भी कोना नहीं है जो कैमरा की नजर में न हो, यही वजह है जब भी प्रतियोगी इंटिमेट हो जाते हैं तो उनकी फुटेज इंटरनेट पर मिल जाती है।

 कांतेस्तेंट्स की बातें :-   घर में प्रतियोगी जो भी बातें करते हैं वो पूरी लोगों को नहीं दिखाई जाती क्योंकि उसमे बहुत सी बातें दिखाने लायक नहीं होती, कई बार तो प्रतियोगी सलमान की निजी जिंदगी के बारे में भी बातें करते हैं जो कट कर दी जाती है लेकिन सलमान उन बातों को जरूर जान लेते हैं।

 भूत :- बिग बॉस के घर को  भुतिया माना जाता है, कई प्रतियोगियों ने उस घर में किसी औरत के साये को देखने की बात कही है और कई बार तो प्रतियोगिओं ने अजीब बर्ताव भी किया है, डॉली बिंद्रा और महजबीं को अजीब बर्ताव करते देखा गया था।

सलमान खान की फीस :- बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के बिना ये शो अधुरा सा हो जाता है , लेकिन सलमान इसके लिए मोटी रकम भी लेते हैं, बिग बॉस 11 में सलमान ने हर एक एपिसोड के लिए 6 करोड़ रूपए लिए थे।

साफ सफाई :-  बता दे की बिग बॉस में रहने वाले प्रतियोगियों को घर का काम बांटकर करते हुए देखा होगा और किसने कितना काम किया इस बार पर लड़ते हुए भी देखा होगा लेकिन आप शायद नहीं जानते की बिग बॉस का घर बहुत बड़ा है और उसके लिए क्लीनिंग स्टाफ मौजूद रहता है जो घर की साफ़ सफाई करता है लेकिन कैमरा में नहीं दिखाया जाता, कैमरा में सिर्फ प्रतियोगियों को थोड़ा बहुत काम करते दिखाया जाता है।