प्रेरणा , तुलसी सहित टीवी जगत की ये आदर्श बहुएं एक्टिंग से पहले कर चुकी है मॉडलिंग!

0
532

दोस्तों टीवी अभिनेत्रिया अपने आदर्श बहुओं के किरदार से घर घर में फैमस हो चुकी है। इन किरदारों को निभाने वाली एक्ट्रेस रातों रात सेलिब्रिटी बन जाती है और घर घर में पहचानी जाने लगती है। लेकिन टीवी जगत की इन आदर्श बहुओ ने अपने करियर के शुरुआत दिनों में मॉडलिंग भी की है साथ ही कई अभिनेत्रिया ऐसी भी है जिन्होंने ब्यूटी कांटेस्ट से अपने करियर की शुरुआत की थी। आपको ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेसेज़ के बारे में बता रहे हैं जो टीवी में आने से पहले कई तरह के ब्यूटी कॉन्टेस्ट का हिस्सा रह चुकी हैं।

स्मृति ईरानी

टीवी जगत के पोपुलर शो सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से भर भर में फैमस हुई अभिनत्री स्मृति ईरानी ने बहु के किरदार से हुत कामयाबी हासिल की थी और आपको बता दें स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इन्होने साल 1998 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया था पर टॉप 5 तक नहीं पहुंच पाई थीं। फिलहाल स्मृति ईरानी बीजेपी सरकार में कपड़ा मंत्री है।

दिव्यांका त्रिपाठी

 टीवी के पोपुलर शो ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार से फैमस हुई अभिनेत्री दिव्यांका ने टीवी जगत में आने से पहले ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस भोपाल जीत चुकी है और साथ ही ज़ी टीवी के स्टार हंट शो “इंडियाज़ बेस्ट सिनेस्टार की खोज” में दिव्यांका भोपाल जोन से विनर भी रह चुकी हैं।

मिहिका वर्मा

टीवी जगत अभिनेत्री मिहिका वर्मा को भी सीरियल “ये है मोहब्बतें” में इशिता भल्ला की बहन मिहिका के किरदार ने खूब शोहरत दिलाई पर आपको बता दें मिहिका साल 2004 में मिस इंडिया में इंडिया कांटेस्ट में हिंसा ले चुकी है।

एश्वर्या सखूजा

टीवी सीरियल “सास बिना ससुराल” की तान्या तेज प्रकाश चतुर्वेदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एश्वर्या सखूजा भी टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडलिंग कर चुकी है और मिस इंडिया 2006 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

एरिका फर्नांडिस

 टीवी जगत की जानी मानी शो निर्माता एकता कपूर के सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” सीजन 2 में प्रेरणा का आइकोनिक किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी टीवी जगत से पहले मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी है और साल 2012 में फेमिना मिस इंडिया में वो खिताब बहुत क्लोज पहुच चुकी थी।