नेताओं के परिवार से आए हैं ये 7 एक्टर्स, आप भी जानिए कौन रहा फिल्मों में सफल!

0
1968

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत  में एक से बढ़ कर एक सितारे मोजूद है लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनकी फॅमिली राजनेताओ से जुडी हुई है, इन सितारों के पिता राजनेता है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

रितेश देशमुख

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख मराठी फिल्मों में भी अभिनय करते हैं। यह अभिनेता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके विलासराव देशमुख के बेटे हैं।

अरुणोदय सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर नकारात्मक भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता अरुणोदय सिंह ने बहुत पहचान बनाई है। आपको बता दें कि यह अभिनेता अजय सिंह के बेटे हैं। इनके दादा अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

निखिल गौड़ा

आपको बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके श्री कुमार स्वामी के बेटे निखिल गौड़ा ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म जगुआर से अपना डेब्यू किया था। अभिनेता निखिल गौड़ा का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार चल रहा है।

चिराग पासवान

आपको बता दें कि साल 2011 नई रिलीज हुई फिल्म मिले ना मिले हम से इन्होंने अपना डेब्यू किया था। आपको बता दें कि चिराग पासवान मशहूर राजनेता रामविलास पासवान के बेटे हैं।

 जूनियर एनटीआर

तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर एक राजनीतिक परिवार से आते हैं। इनके दादा एन टी रामाराव आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। यह अभिनेता फिलहाल फिल्म आर आर आर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए है।

ओडियननिधि स्टालिन

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कामयाब अभिनेता ओडियननिधि स्टालिन के पिता एम के स्टालिन तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। यह अभिनेता इस साल फिल्म साइको में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

नेहा शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से साउथ की बहुत सी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा बिहार भागलपुर के विधायक रह चुके हैं। यह अभिनेत्री हेरा फेरी 3 में अभिनय करती हुई नजर आएंगी।