ये है टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे रईस अभिनेता, जो अपने दम पर बने करोड़ो की सम्पति के मालिक!

0
311

दोस्तों बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत के सितारों ने भी बहुत तरक्की कर ली है, आज टीवी अभिनेता और किसी फिल्म अभिनेता से कम नही है, आज के समय मे लोग फिल्मों से ज्यादा टेलीविजन पर सीरियल देखना पसंंद करते है। टेलीविज़न की एक अलग ही दुनिया है। लेकिन आज हम आपको टीवी के सबसे अमीर अभिनेताओं के बारे में बताएंगे। जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर करोड़ो की सम्पति बना ली है।

करन मेहरा

टीवी जगत से दूर रह कर अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी टाइम बिता रहे है अभिनेता करन मेहरा जानेमाने टेलीविज़न शो जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, खटमल ए इश्क, बदमाशी और अमृत मंथन में नजर आ चुके है। जानकारी के लिए बतादें की 36 वर्षीय करन मेहरा की फिलहाल कूल संपत्ति 21 करोड़ रूपये है।

कृष्णा अभिषेक

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा के भांजे जाने माने कॉमेडियन कृष्णा को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, कृष्णा स्टेज शो पेर्फोमंस और कुछ कॉमेडी शोज करते है। इनके अलावा यह कुछ फिल्में भी कर चुके है। वहीं बात करें कृष्णा की नेटवर्थ की तो यह कूल 25 करोड़ रूपये की जायदाद के अकेले मालिक है।

करण पटेल

अभिनेता करण पटेल टीवी जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है, करण ने सीरियल्स कसौटी जिंदगी की और ‘कहानी घर – घर की’ कर चुके है। लेकिन इन्हें असली पहचान शो ‘ये है मोहोबत्तें’ से मिली। जहां 35 वर्षीय करण पटेल फिलहाल 35 करोड़ की जायदाद के मालिक है।

राम कपूर

अभिनेता रामकपूर टेलीविज़न के दुसरे सबसे आमिर अभिनेता है। सीरियल्स के अलावा यह बिजनेस भी करते है। वैसे फिलहाल इनकी उम्र 45 साल है। अपने पुरे करियर में इन्होने 58 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की सम्पति के मालिक है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता है। इन्होने कई सारे कॉमेडी शोज किए है। इनको टेलीविज़न का सबसे महंगा अभिनेता माना जाता है। आपको बताने जा रहे हैं कपिल शर्मा की कुल सम्पति के बारे में जिसे जानकर आप सब हैरान हो जाएंगे। कपिल शर्मा के पास तकरीबन 300 करोड़ की संपत्ति है जो उन्होंने अपने कॉमेडी के टेलेंट पर से कमाई ही है। कपिल शर्मा एक शो के तकरीबन 80 लाख रुपये लेते है।