माँ के बाद अब बेटी की किस्मत चमकाएंगे सलमान खान, पहली फिल्म से हिट हुई थी दोनों की जोड़ी!

0
164

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री ने साल 1990 में फ़िल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ये फिल्म इन दोनों की सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान और भाग्यश्री एक साथ रोमांस करते दिखे थे और इसके साथ ही इस फ़िल्म से इन दोनों की किस्मत भी चमक गई थी और रातों रात बॉलीवुड फिल्म जगत में फैमस हो गये थे।

बता दें इन दोनों की जोड़ी इतनी फेमस हुई थी कि आज भी लोग इन्हें साथ देखना चाहते हैं लेकिन इस फ़िल्म के बाद भाग्यश्री ने अपने बचपन के दोस्त हिमालय दसानी से शादी कर के फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी थी बता दें अब भाग्यश्री के दो बच्चे है एक लड़का अभिमन्यु दसानी और एक लड़की अवन्तिका दसानी भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका अब बड़ी हो गई है।

  बता दे अवन्तिका दिखने मे अपने माँ की तरह ही बहुत खूबसूरत हैं। 22 साल की अवन्तिका इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रही है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन फोटो शेयर करती रहती है जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आती है और लोग उनके ये फोटो काफी पसंद भी करते हैं। जिससे अब ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि जल्द की अवन्तिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती है।

बता दे कि भाग्यश्री और सलमान ख़ान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इस लिए खबरे आ रही है की अभिनेता सलमान ख़ान भाग्यश्री की खूबसूरत बेटी अवन्तिका को बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही लॉन्च कर सकते हैं, बता दे की अभिनेता सलमान खान ने कई नए सितारों को लौंच किया है। ऐसे में अगर अवन्तिका बॉलीवुड में एंट्री करती है तो देखना ये होगा कि वह अपनी माँ की तरह इंडस्ट्री में कमाल दिखा पाती है या नहीं। फिलहाल इस बात की अभी पुष्ठी नही हुई है।