बहुत कम साथ नजर आती है फिल्म जगत की ये पति-पत्नी जोड़ी , देखें तस्वीरें!

0
278

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रिया है जो शादी कर अपना घर बसा चुकी है। किसी अभिनता और अभिनेत्री ने अपनी तरह किसी कलाकर के साथ शादी की है तो वही किस ने फिल्म जगत से अलग जा कर शादी की है, इन सितारों के पार्टनर लाइमलाईट से दुरे रहते है। इसीलिए आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो बहुत कम एक साथ दिखती है।

अमृता अरोड़ा और शकील लादक

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा खान की बहन है। वह ज्यादातर करीना और मलाइका के साथ बॉलीवुड की पार्टियों में दिखती है। परंतु उसके पति शकील लादक उनके साथ बहुत कम दिखाई देते है। क्योंकि वे एक बिजनेसमैन है और काम की वजह से हमेशा बाहर रहते हैं।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल 

बॉलीवुड के हैण्डसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहम ने साल 2014 में चुपचाप एन आर आई  बैंकर प्रिया रुंचाल से शादी की थी। इस खबर के सामने आते ही सभी हैरान रहे गये थे। क्योंकि दोनों की शादी की कोई भी खबर नहीं थी। जॉन अब्राहम अपनी पत्नी के साथ बहुत कम दिखते हैं। जॉन अक्सर पार्टी या फिल्मों के प्रमोशन में नजर आते हैं, परंतु उनकी पत्नी बहुत कम साथ होती है। क्योकि वे अक्सर बाहर ही रहती है।

दीया मिर्जा और साहिल संघा

बॉलीवुड फिल्म संजू में अभिनेता संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के रोल में नज़र आई अभिनेत्री दिया मिर्जा  फिल्मों अब बहुत कम नज़र आती है। लेकिन अक्सर इवेंट में नज़र आती रहती है, लेकिन दीया मिर्जा अपने पति के साथ बहुत कम नजर आती है। उनके पति को शायद ही आप जानते होंगे। साहिल संघा एक बिजनेसमैन है। वह ज्यादातर बॉलीवुड के लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।