बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर चुके हैं ये अभिनेता, एक एक्ट्रेस तो शादी के पहले कह चुकी है अंकल!

0
220

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में पीछे साल कई सितारो ने अपने प्यार के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया हैलेकिन बता दे की फिल्म जगत में कई अभिनेता है जो दो से एक से ज्यादा शादी कर चुके है लेकिन इनमे से कुछ अभिनेताओ ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ शादी की है आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओ के बारे में बता रह है जिन्होंने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है

संजय दत्त और मान्यता


बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की उम्र काफी ज्यादा अंतर है। आपको बता दें कि संजय की ये तीसरी शादी हैं। संजय की उम्र 58 साल हैं वहीं उनकी पत्नी की उम्र 39 साल है। मान्यता और संजय दत्त में उम्र का बहुत गेप है। मान्यता, संजय से 20 साल छोटी हैं। दोनोे की शादी को लगभग 10 साल हो गए हैं। 

कबीर बेदी और परवीन दुसांज

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी ने अपने 70वें जन्‍मदिन के मौके पर परवीन दुसांज से चौथी शादी की। अभिनेता कबीर बेदी और उनकी पत्नी परवीन दुसांज की उम्र में 29  साल का अंतर है। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि, परवीन दुसांज की उम्र कबीर बेदी की बेटी की उम्र से भी कम है।

सैफ अली खान और करीना कपूर 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादिया की है। बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर से सैफ ने दूसरी शादी की है, और दोनों की उम्र के बीच बहुत अंतर है। अभिनेत्री करीना कपूर की उम्र 38 साल की हैं तो वही उनके पति सैफ अली खान 48 साल के हो चुके हैं।  बता दें कि सैफ अली खान की करीना कपूर के साथ दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है। जो उनके 12 साल बड़ी है और अब उनसे अलग रहती है। 

कमल हासन और  सारिका

साउथ के जाने माने अभिनेता कमल हासन ने पहली पत्नी वाणी  से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी में एक्ट्रेस सारिका आईं। फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं।  दोनों के लिव इन में रहने की भी खबरें आई थीं। न दिनों बिन ब्याही मा बनना काफी बड़ी खबर थी लेकिन जब सारिका ने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया तो कमल हसन को उनसे शादी करने को मजबूर होना पड़ा। 1988 में कमल ने सारिका से तब शादी की जब वो बेटी श्रुति को जन्म दे चुकी थीं। सारिका कमल हासन से काफी छोटी हैं।

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

अपने ज़माने के सुपर स्टार अभिनेता राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़ियां के उम्र में काफी अंतर था। जब डिंपल को राजेश से प्यार हुआ तब वो 16 साल की थी वहीं राजेश खन्ना 31 साल के थे। राजेश खन्ना ने 1973 में खुद से 15 साल छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। राजेश और डिंपल के बीच तीन साल तक अफेयर चला। इसके बाद 1973 में दोनों ने शादी कर ली।