साल 2018 में ये 7 सेलिब्रिटी बने माता-पिता, नम्बर 7 तो 46 साल की उम्र में बनी माँ!

0
813

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में इस साल कई सितारों ने अपना घर बसा लिया है तो वही कुछ सितारों के घर बच्चो की किलकारिया भी सुनाई दी है, जब भी किसी सेलिब्रिटी के बच्चे का जन्म होता हैं तो वह लोगों की लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं लोग उनके बारे में जानने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड 7 सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल 2018 में माता-पिता बन गए। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

सुनिधि चौहान

साल 2018 के पहले दिन 1 जनवरी को बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर सुनिधि चौहान ने एक बेटे को जन्म दिया सुनिधि ने 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी किया था। दोनों पिछले 15 सालों से एक दूसरे के दोस्‍त थे। बता दें कि सुनिधि चौहान देश के पहले इंडयिन रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो की पहली विनर चुनी गई थीं। यह शो दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था। सुनिधि हिन्‍दी के अलावा पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी और कन्‍नड़ में भी गा चुकी हैं।

 

श्रेयस तलपड़े

शादी के14 साल बाद बीते 4 मई को बॉल‍िवुड ऐक्‍टर श्रेयस और दीप्‍ति तलपड़े एक बेटी के माता-प‍िता बन गए। सरोगेसी के जर‍िए माता-प‍िता बने है, बता दे की हाल ही में वे सनी देओल के साथ फिल्म भैया जी सुपरहिट में नजर आये थे।

नेहा धूपिया 

साल 2018 में 10 मई को बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ शादी किया जिसके कुछ ही महीनों बाद 18 नवम्बर उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।  नेहा प्रेग्नेंट हैं इसलिए गुपचुप और हड़बड़ी में शादी की गई। पिछले दिनों खुद अंगद ने कुबूल किया कि नेहा शादी से प्रेग्नेंट हो गईं थीं, इसलिए उन्हें गुपचुप शादी करनी पड़ी।

नील नितिन मुकेश

2017 में शादी करने वाले अभिनेता नील नितिन मुकेश की पत्नी रुक्मिणी सहाय ने 20 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया।  नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से राजस्थान के उदयपुर में शाद रचाई थी। नील ने बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मों में काम किया है। वे 7 खून माफ, जॉनी गद्दार, आ देखें जरा, न्यू यॉर्क, प्लेयर्स और वजीर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

उदिता गोस्वामी

बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री उदिता गोस्वामी ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। 34 साल की हो चुकी उदिता ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से 2013 में शादी की थी। शादी से पहले उदिता और मोहित करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में थे। इससे पहले 2015 में वो एक बेटी की मां बन चुकी हैं।

लीजा रे

फिल्म ‘कसूर’ और ‘इश्क़ फॉरएवर’ में नजर आई अभिनेत्री और मॉडल लीजा रे ने 2012 में जेसन देहनी से शादी किया था लीजा रे 46 साल की हैं और वो सरोगेसी की मदद से जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here