शराब और सिगरेट से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 5 पर नहीं करोगे यकीन!

0
252

 दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री अनगिनत सितारों से भरी पड़ी है लेकिन कुछ खास सितारे है जिनको लोग ज्यादा पसंद करते है जिनको लोग फॉलो करते है, बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार भी है जिनको शराब और सिगरेट के आदि है, लेकिन कुछ ऐसे स्टार भी है जिनको इन चीजों से सक्त चिड है  ये बात को तो आप सभी जानते हैं कि शराब का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इसके बावजूद भी लोग शराब पीना नहीं छोड़ते। लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट में बॉलीवुड के इन पांच अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब से सख्त नफरत करते हैं।

शराब और सिगरेट से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 5 पर नहीं करोगे यकीन! 1

अमिताभ बच्चन :- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखते है वे अपने खान पान का सही से ख्याल रखते हैआप को बता दे  की इनको शराब और सिगरेट से सक्त चिड है ये कभी इनका सेवन नही कतरे है ।

शराब और सिगरेट से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 5 पर नहीं करोगे यकीन! 2

अक्षय कुमार  :- बॉलीवुड के खिलाडी आज के समय में इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर में से एक है, अक्की सुबह जल्दी उठ कर व्यायाम करते है और अपने को स्वस्थ रखते है अक्षय कुमार को भी सिगरेट और शराब पीना बिलकुल भी पंसद नही है वे इसके सक्त खिलाफ है।

शराब और सिगरेट से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 5 पर नहीं करोगे यकीन! 3

जॉन अब्राहिम :- बॉलीवुड के हैण्डसम हंक जॉन भी बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में से एक है ये भी शराब और सिगरेट नही पीते है इस लिए बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की पर्सनैलिटी को देखकर हर कोई मोहित हो जाता है।

शराब और सिगरेट से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 5 पर नहीं करोगे यकीन! 4

अभिषेक बच्चन :-  बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी अपने पापा की तरह ही शराब से सख्त नफरत करते हैं। वे भी अपने पिता की तरह अपनी सेहत का ध्यान रखने के पक्ष में है शायद इस लिए उनको इतनी सुंदर वाइफ मिली है ।

शराब और सिगरेट से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नंबर 5 पर नहीं करोगे यकीन! 5

सिद्धार्थ मल्होत्रा:- बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अल्कोहल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। शायद इसिलए वो इतने फिट और हैण्डसम है ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here