बॉलीवुड के इन फैमस अभिनेताओ ने की है दो शादियाँ, पहली पत्नी को नही दिया है तलाक!

0
412

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े स्टार है जिन्होंने अपनी फिल्म की अभिनेत्री के साथ शादी कर ली जबकि वे पहले से शादीशुदा थे बॉलीवुड में ना उम्र देखी जाती है ना धर्म यहां बस देखा ज्यादा है तो अपना मतलब और प्यार. यदि सच्चा प्यार है तो शादी करने में देर नहीं होती और यदि मतलब है तो तलाक लेने में या अलग होने में या फिर दूसरी शादी करने में भी देर नहीं होती हैं. तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने पहली शादी तोड़े बिना ही दूसरी शादी रचा ली।

धर्मेद्र और  प्रकाश कौर ,  हेमा मालिनी :-  बॉलीवुड के हिमेन और अपने ज़माने के फैमस अभिनेता धर्मेंद्र ने पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर से हुई थे.  जिससे सनी देओल और बॉबी देओल जन्मे. फिर फिल्मो में काम करते करते उनको फैमस अभिनेत्री हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने 1979 में हेमा मालिनी से शादी रचा ली. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को आज तक तलाक नहीं दिया है. धर्मेन्द्र ने दूसरी शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया था।

सलीम खान और  सुशीला चरक, हेलन :-  बॉलीवुड के पोपुलर एक्टर सलमान खान के पिता और जाने माने लेखक सलीम खान ने  सबसे पहले  साल  1964 में सुशीला चरक से शादी की थी जिसने इनको तीन बेटे है और एक बेटी है  और लेकिन बाद में 1981 में उन्होंने हेलन से शादी की. लेकिन इस दौरान उन्होंने आज तक तलाक नही लिया।

राज बब्बर और र नादिरा जहीर ,स्मिता पाटिल  :-   आपको बता दें कि राज बब्बर और नादिरा जहीर बब्बर ने 1975 में शादी की और उनके दो बच्चे भी हुए आर्य बब्बर और जूही बब्बर. लेकिन स्मिता पाटिल के साथ काम करते हुए राज बब्बर स्मिता के प्यार में इस कदर गिरफ्तार हुए कि कब वह नादिरा को छोड़ स्मिता के साथ हो लिए पता ही नहीं चला. स्मिता ने प्रतीक बब्बर को जन्म भी दिया. लेकिन स्मिता 1986 में इस दुनिया को अलविदा कह गई. जिसके चलते राज बब्बर वापस नादिरा के पास आ गए।