फ्लॉप होने के बावजूद भी खुशनसीब है ये पांच अभिनेता, जानिए क्या है वजह!

0
739

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत सारे ऐसे अभिनेता हैं जिनके अभिनय करियर का शुरुआती दौर काफी शानदार रहा। लेकिन धीरे-धीरे लोगों इनका फ़िल्मी करियर धीमा हो गया और आज इनमे से कई अभिनेता फिल्मो से पूरी तरह दूर हो चुके है। जिस वजह से उन अभिनेताओं पर एक फ्लॉप अभिनेता माने जाने लगे। लेकिन इन के पास धन, दौलत की कोई कमी नहीं है। इसके अलावा इन अभिनेताओं की पत्नियां बेहद भी बेहद खूबसूरत हैं। इनकी पत्नियों की खूबसूरती को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वास्तव में फ्लॉप होने के बावजूद भी खुशनसीब है ये पांच अभिनेता। आइए आपको बताते हैं आखिर कैसे फ्लॉप होने के बावजूद भी ये पांच अभिनेता खुशनसीब हैं।

 

इमरान खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान फिल्मो से पूरी तरह दूर नजर आ रहे  है। इरफान खान की पत्नी का नाम अवंतिका मलिक है जो बेहद ही खूबसूरत है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले इरफान खान और अवंतिका मलिक के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी।

आफताब शिवदासानी

  बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी कई फिल्मो में काम किया है। आफताब शिवदासानी बेहद ही हैंडसम होने के बावजूद भी बॉलीवुड फिल्मों में लंबे समय तक अपनी सफलता को बरकरार नहीं रख पाए। लेकिन उनकी लाइफ पार्टनर बहुत खुबसूरत है, इनकी पत्नी का नाम निन दुसांज है जो बेहद ही खूबसूरत है।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड फिल्म जगत में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का अभिनय करियर फिलहाल कुछ खास नहीं चल रहा है। लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है।

रितेश देशमुख

 अभिनेता रितेश देशमुख का अभिनय करियर भी पिछले लंबे समय से कुछ समय से खास नहीं चल रहा है। लेकिन उनकी पत्नी फिल्म जगत की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में शामिल है। बता दे की अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी का नाम जेनेलिया डिसूजा है। जो की कई सुपर ही फिल्मो में काम कर चुकी है।

फरदीन खान

अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे अभिनेता फरदीन खान को पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है।लेकिन फरदीन खान हो अक्सर उनकी पत्नी के साथ देखा जाता है। फरदीन खान की पत्नी का नाम नताशा माधवानी है जो बेहद ही खूबसूरत है।