ये हैं बॉलीवुड के फेमस खलनायकों की खूबसूरत बेटियां, नंबर 5 है सबसे खूबसूरत!

0
588

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जिनके बच्चे आज फिल्मो में काम कर रह है लेकिन आज  आपको फिल्म जगत के फेमस खलनायकों की खूबसूरत बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे और जो लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। आईये जानते है इन अभिनेताओ की खुबसूरत बेटियों के बारे में!  

विनती माकीजानी

बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपर हिट फिल्म शोले में अभिनेता मैक मोहन ने सांभा का किरदार निभाया था जिसे लोग आज भी नहीं भूले हैं। साल 2010 में मैक मोहन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी दो बेटियां हैं। छोटी बेटी का नाम मंजरी और बड़ी बेटी का नाम विनती माकीजानी है जो बेहद खूबसूरत भी है। विनती 12 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह सात खून माफ और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अहलम खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपर हिट फिल्म शोले में गब्बर का किरदार निभाकर अमजद खान ने लोगों के दिलो पर छाप छोड़ने वाले अभिनेता के दो बच्चे है। बता दें कि अमजद खान का एक बेटा और एक बेटी है। उनका बेटा शादाब खान बॉलीवुड में फ्लॉप हो चुका है। वहीं उनकी बेटी अहलम भी अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। अहलम काफी खूबसूरत है और लंबे वक्त से रंगमंच से जुड़ी है।

सना पंचोली

आदित्य पंचोली पुरानी फिल्मों के दमदार विलेन रहे हैं। उनकी एक्टिंग को आज भी लोग याद करते हैं। आदित्य के बेटे सूरज पंचोली ने सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म हीरो से डेब्यू किया है जबकि उनकी बेटी सना पंचोली जल्द ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती है। सना काफी खूबसूरत हैं। 

श्रुति खरबंदा

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता कुलभूषण खरबंदा को खतरनाक विलेन शाकाल के रूप में बहुत ज्यादा पहचाना जाता है। बता दें कि पुरानी फिल्मों के इस मशहूर विलेन की बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है। श्रुति बेहद खूबसूरत हैं और फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं। बता दें कि बेटी श्रुति खरबंदा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित नेवल के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की है।

नम्रता पुरी

 बॉलीवुड फिल्म जगत के दिव्यगत अभिनेता अमरीश को बॉलीवुड का बेस्ट विलेन में से एक थे। उनके दो बच्चे राजीव पुरी और नम्रता पुरी हैं। अमरीश पुरी के दोनों बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। बेटी नम्रता बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने ग्रेजुएशन के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर्स डिग्री की है। नम्रता भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।