अपनी पहली ही फिल्म की हीरोइन से प्यार करने लगे थे 5 अभिनेता, जानिये इनके बारे में!

0
2146

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में सितारों के बीच अफेयर और ब्रेकअप होना कोई नई बात नही है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रह है जिन्हें अपनी पहली फिल्म की अभिनेत्री के साथ प्यार हो गया था। आज आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो अपनी पहली फिल्म की हीरोइन से प्यार करने लगे थे। आईये जानते है इन अभिनेताओ के बारे में!

संजय दत्त

बॉलीवुड फिल्म जगत में बाबा के नाम से फैमस अभिनेता संजय दत्त ने सन 1980 में फिल्म रॉकी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।इस फिल्म की हीरोइन टीना मुनीम थी, संजय दत्त अपनी पहली ही फिल्म की हीरोइन को चाहने लगे थे हालांकि बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म सांवरिया से की थी। इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी फिल्मो में डेब्यू किया था। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और सोनम कपूर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए थे।

आमिर खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने साल 1980 में रिलीज हुई फिल्म कयामत से कयामत तक से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला थी, सूत्रों के मुताबिक आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला को पसंद करने लगे थे।

अजय देवगन

 बता दे की अभिनेता अजय देवगन की पहली रिलीज फिल्म फूल और कांटे थी लेकिन उन्होंने फिल्म जिगर से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म जिगर में अभिनेत्री करिश्मा कपूर हीरोइन थी। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन करिश्मा कपूर को चाहने लगे थे। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गये थे।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार का बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है। लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी पहली फिल्म सोगंध की हीरोइन शांतिप्रिया को उस समय तक डेट किया। लेकिन उनका यह रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और दोनों जल्द ही अलग हो गये।