अपनी सौतेली माँ से बहुत प्यार करते हैं बॉलीवुड के ये 4 सितारे, नम्बर 4 है सबके फेवरेट!

0
131

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने दूसरी शादी की है और उनके बच्चे उनसे अलग रहते हैं लेकिन कुछ ऐसे सितारे हैं, लेकिन वे अपनी सौतेले माँ के प्रति सम्मान रखते है, और उनसे  अपनी सगी माँ की तरह की प्यार करते है, आईये जानते है ऐसे ही सितारों के बारे में!

सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता साईं अली खान की पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान फिल्म जगत में अपने कदम जमा चुकी है।   बता दें कि सारा अली ख़ान की माँ का नाम अमृता सिंह है जिनसे वो बहुत प्यार करती है लेकिन पिता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी यानी करीना कपूर से भी वह बहुत ही ज्यादा लगाव रखती हैं। सारा अली खान अपनी सौतेली माँ से नफरत नहीं करती हैं।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिलहाल अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर बहुत चर्चोओ में है बता दे की अभिनेता  शाहिद कपूर का करियर बहुत ही शानदार रहा है। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में नाम और फिल्में दोनों ही बनाया है। शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने दूसरी शादी सुप्रिया पाठक से कर ली जिन्हें शाहिद कपूर बहुत प्यार करते हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की माँ का नाम नीलिमा है।

सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान आज फिल्म जगत में गॉड फादर बने हुए हैं। सलमान खान भले ही अभी तक कुंवारे हैं लेकिन इनके पिता 2 शादियां कर चुके हैं। सलमान खान अपने पिता की दूसरी पत्नी हेलन से बहुत प्यार करते हैं और कभी भी अपनी माँ और सौतेली माँ में फर्क नहीं समझते बल्कि दोनों का पूरा सम्मान करते हैं।

सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओ में से के रहे हैं। धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उनके बेटे सनी देओल ने भी बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। सनी देओल भी अपनी सौतेली माँ हेमा मालिनी से बहुत प्यार करते हैं।