छोटी उम्र से फिल्मों मे काम करने लगे थे यह सितारे, इस एक्टर ने किया था पिता के बचपन का रोल!

0
945

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो आज फिल्म जगत में एक तरफ़ा राज़ कर रहे है लेकिन इनमे से कई सितारों ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप के की है, जो आज फिल्म जगत के सुपर स्टार बन चुके है, आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप के की है

आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने कई जबरदस्त फिल्में दी है।इस कलाकार ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।आमिर ने 1970 में रिलीज हुई यादों की बरसात से अभिनय करना शुरू किया था। आमिर खान आज फिल्म जगत के टॉप अभिनेताओ में से के है।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की सुपर स्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने कई सुपर हिट फिल्मे की थी। आपको बता दें अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक कमाल की डांसर भी थी। इस अभिनेत्री ने 4 साल की उम्र से 1966 में रिलीज हुई फिल्म थूनेवन में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया था।

उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को फिल्म जगत में रंगीला गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। इस अभिनेत्री ने 1980 में रिलीज हुई फिल्म मासूम में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थी।इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।2016 में उर्मिला ने मोहसिन अख्तर मीर के साथ विवाह रचाया था। इस समय उर्मिला कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं।

बॉबी देओल

90 के दशक में सफल अभिनेताओं में गिने जाने वाले बॉबी देओल ने कई बेहतरीन फिल्में दी है। आपको बता दें 2011 में रिलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना सुपरहिट गई थी। बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट से शुरू की थी। बॉबी देओल ने फिल्म धर्मवीर में धर्मेंद्र के बचपन का किरदार निभाया था।

आलिया भट्ट

इस समय बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली आलिया भट्ट ने कमाल की फिल्में दी है।आपको बता दें इस अभिनेत्री ने चाइल्ड आर्टिस्ट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 1999 में रिलीज हुई फिल्म संघर्ष में इस अभिनेत्री ने चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया था।