टीवी के इन एक्टर्स की बीवियों के सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ भी हैं फेल, देखें तस्वीरें!

0
288

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री में भी कई बड़े बड़े सितारे है मौजूद है जिनके चाहने वाले लाखो करोड़ो है, आज हम आपको ऐसे तीन सितारों की पत्नीयो के बारे में बता रहे है, जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रिया फीकी लगती है, आईये जानते है इन सितारों की पत्नियों के बारे में!

नकुल मेहता और जानकी पारेख

नकुल टीवी की दुनिया में पहली बार लोकप्रिय हुए थे अपने टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है’ से, ये सीरियल साल 2012 से 2014 तक स्टार प्लस पर प्रसारित होता था। टीवी के पॉपुलर एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी बेहद खूबसूरत हैं। इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फीकी हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की है।

अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी

अर्जुन ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया। लेकिन उन्हें असल पहचान मिले जब हम तुम से मिली, आइल बाद वह बालाजी के टीवी शो नागिन में मौनी रॉय के अपोजिट दिखाई दिए। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद सराहा।अर्जुन की शादी उनकी बचपन की दोस्त नेहा स्वामी से हुई है। अर्जुन एक बेटे (अयान बिजलानी) के पिता भी है। दोनों की शादी को 4 साल हो चुके हैं।आपको बता दें कि इन दोनों ने लव मैरिज की है। नेहा खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

कानन मल्होत्रा और आकांक्षा ढींगरा

टीवी के इस एक्टर की पत्नी का नाम आकांक्षा है। इनकी खूबसूरती लाजवाब है। अगर ये बॉलीवुड में आ जाये सबकी छुट्टी कर सकती हैं। इन दोनों की शादी साल 2014 में हुई है।