fbpx
Home Hindi रोमांटिक सीन देने से साफ मना कर देती हैं ये 4 अभिनेत्रियाँ,...

रोमांटिक सीन देने से साफ मना कर देती हैं ये 4 अभिनेत्रियाँ, एक अभिनेत्री ने खा राखी है कसम!

0
168

दोस्तों आज के आधुनिक युग में  बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत की अभिनेत्रियां हो ये अभिनेत्रियां स्टाइलिश और छोटे कपड़े पहनती है। और परदे पर किसी तरह के सीन देने के लिए तैयार रहती है लेकिन आज के जमाने की महिलाएं यह सोचकर कपड़े पहनती है, कि छोटे कपड़े ही उनकी खूबसूरती को बढ़ा सकते हैं। लेकिन आज के समय में भी कुछ अभिनेत्रिया है जो परदे पर रोमेंटिक सीन नही देती है और ना  ही किसी तरह का किसिंग सीन परदे पर देना पंसद करती है। आईये जानते इन अभिनेत्रियो के बारे में!

कृतिका सेंगर

टीवी का बहुत ही लोकप्रिय शो ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे सीरियल नजर आ चुकी अभिनेत्री कृतिका सेंगर को तो आप  टीवी की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। इन्हें किसिंग जैसे सीन देना भी बिल्कुल पसंद नहीं है। आपको बता दें ‘कसम तेरे प्यार की’ सीरियल में इन्होने अपने को एक्टर को किसिंग सीन के लिए इंकार कर दिया था।

जिया मानेक 

जिया मानेक टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं।  जिया  टीवी जगत की एक बहुत ही खूबसूरत और क्यूट दिखने वाली अभिनेत्री हैं। इन्होने आब तक कई टीवी सीरियल में काम किया है। बता दें गोपी बहु के किरदार से जिया ने खूब नाम कमाया था लेकिन उन्हें रोमांटिक सीन देना बिल्कुल पसंद नहीं है। खबरों की माने तो इसी के कारन उन्होंने साथ निभाना साथिया को छोड़ दिया था।

जन्नत जुबैर रहमानी 

दोस्तों टीवी जगत की खुबसुरत अभिनेत्री जन्नत ने बहुत ही कम उम्र में अधिक लोकपियता हासिल की है। यह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  बता दें इन्होने सीरियल ‘तू आशिकी’ में किसिंग सीन दिया था। इस बात का पता जब उनकी माँ को चला तो उन्होंने स्टेट पर जन्नत को जमकर थप्पड़ मारा था। तब से जन्नत ने कसम खा लिया कि वह कभी भी रोमांटिक सीन नहीं करेंगी।

माही विज

माही विज टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। इन्होने टीवी के कई सीरियल में काम किया है। यह अब तक टीवी के कई सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें इन्होने भी रोमांटिक सीन देने से इनकार किया हुआ है। इन्हें रोमांटिक सीन देना बिल्कुल पसंद नहीं है। आपको बता दें इन्होने अभी तक रोमांटिक सीन नहीं दिया है।