इन शादीशुदा स्टार्स को हो गया था अपने को-स्टार् से प्यार, फिर पहली शादी तोड़कर की दूसरी शादी!

0
554

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई सितारे है जिन्हें साथ काम करते करते अपनी को-स्टार के साथ प्यार हो गया लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रह है जो शादीशुदा होने के बाद भी अपनी अभिनेत्री के प्यार में पड़ गये और बाद में पहली शादी तोड़ कर उसके साथ घर बसा लिया, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

राम कपूर और गौतमी कपूर 

 टीवी जगत के जाने माने अभिनेता राम कपूर से शादी से पहले गौतमी भी शादीशुदा थी उनकी शादी फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी। लेकिन दोनों की शादी टिक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए। इसके बाद साल 2003 में गौतमी ने राम कपूर से शादी कर ली अब दोनों के दो बच्चे भी हैं।

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

टीवी अभिनेता हितेन जाने माने अभिनेता है बता दे की हितेन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पहली अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन उनके बीच प्यार नहीं था और शादी के 11 महीने बाद ही उनका पहली पत्नी से रिश्ता खत्म हो गया था। जिसके बाद उनकी मुलाकात अभिनेत्री गौरी प्रधान से टीवी सीरियल ‘कुटुंब’ से हुई। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और साल 2004 में शादी की और अब दोनों के दो जुड़वा बच्चे हैं।

समीर सोनी और नीलम कोठारी

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता समीर सोनी ने साल 1996 में राजलक्ष्मी खानविल्कर से शादी की थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 6 महीने में ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद समीर सोनी ने करीब 14 साल तक शादी नहीं की| इसके बाद उनकी मुलाकात अभिनेत्री नीलम कोठारी से हुई और 24 जनवरी 2011 को दोनों ने शादी कर ली। बता दे, नीलम की भी यह दूसरी शादी थी।

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

  टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा से शादी से पहले जेनिफर विंगेट से साल 2012 में शादी की थी।लेकिन साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया। करण और बिपाशा ने साथ में फिल्म अलोन में काम किया था जिसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और साल 2016 में दोनों शादी कर ली। बता दे की करन की ये तीसरी शादी है।