अपनी मां को दुख-दर्द झेलते हुए देख चुके हैं ये चार सितारे, जानकर भर आएँगी आँखे!

0
322

 दोस्तों कोई भी फिल्म इंडस्ट्री या टीवी इंडस्ट्री हो कई अभिनेता और अभिनेत्री के बीच साथ काम करते करते कई बार प्यार पनपने लगता है और इनमे से कई कलाकार पहले से ही शादीशुदा और साथ ही बच्चो के पिता होते हुए भी किसी और के प्यार में पड़ गया और ये सितारे प्यार में इस तरह खो जाते हैं कि अपनी पत्नी और बच्चों को भी भूल जाते हैं। आज आपको बॉलीवुड के 4 ऐसे कलाकारों के बारे में बता रहे हैं जिनके पिता किसी और लड़की को चाहने लगे जिसके बाद इन कलाकारों के पिता ने उस लड़की से शादी कर लीजब इन सितारों के पिता ने इनकी मां को छोड़कर किसी और से शादी कर ली तब इनकी मां के दिल के दर्द का आलम क्या होगा इसे हर कोई नहीं समझ सकता है, लेकिन ये सितारे चाहते हुए भी अपने मां के आंसुओं को नहीं रोक पाए।

अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर उनकी मां को छोड़कर अभिनेत्री श्रीदेवी को चाहने लगे थे, कहा जाता है कि बोनी कपूर से शादी करने के बाद श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ उनके पहली पत्नी और बच्चों से मिलने पर झगड़ा करती थी। अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने कई इंटरव्यू में अपने मां के दुख के बारे में बात की है हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि श्रीदेवी की वजह से उनकी मां ने कई दुख झेले हैं।

सारा अली खान

 बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है, सारा अली खान की मां अमृता सिंह भी अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रही है। सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने उनकी मां को छोड़कर अभिनेत्री करीना कपूर के प्यार में पढ़ गये थे , सैफ अली खान आज के समय में अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ आलीशान जिंदगी जी रहे हैं लेकिन अमृता सिंह ने सैफ अली खान के तलाक दिए जाने के बाद अपने बच्चों को ही अपने जीवन का आधार बना लिया।

सनी देओल और बॉबी देओल 

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के पिता हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेता रहे हैं, धर्मेंद्र को अपनी सह कलाकार ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ काम करते करते प्यार हो गया, जिस वजह से उन्होंने अपनी पत्नी को छोड़कर हेमा मालिनी से शादी कर ली। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। इस दौरान उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर पर क्या बीती होगी, इस बात को सनी देओल और बॉबी देओल से बेहतर कोई और नहीं जान सकता है।