टीवी के इन पॉपुलर सेलिब्रिटीज ने अलग धर्म की लड़कियों से रचाई शादी, देखे तस्वीर!

0
394

दोस्तों मनोरंजन जगत एक ऐसी जगह है जहा पर धर्म और समाज को कोई महत्व नही देता है यहाँ बस आप की काबिलियत ही आपकी पहचान बन जाती है यहाँ पर कोई भी किसी भी धर्म के व्यक्ति के साथ अपना संसार बसा सकता है आप को बता दे की  खुशकिस्मत होते है वो लोग जिनको अपना सच्चा प्यार मिलता है|जहा प्यार होता है वहाँ धर्म और जाति का कोई मतलब नही होता है, आज हम टीवी के उन्ही एक्टर्स के बारे में बात करने वाले है जिन्होंने धर्म और जाति से आगे बड कर अपने प्यार को हासिल किया है ।

शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ :-   कलर्स के पॉपुलर सीरियल ससुराल सिमर का में दोनों ने अभिनय किया और 22 फरवरी,2018 को दोनों की शादी हुई ये टीवी की सबसे चर्चित शादी थी। एक खबर के अनुसार शादी से पहले दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म बदल लिया था लेकिन बाद में उन्होंने ऐसी किसी भी बात से सीधा इंकार कर दिया। बता दें कि दोनों की लव स्टोरी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई थी।

हुसैन कुवाजेरवाला-टीना धारिया :-  हुसैन टीवी के बहुत बड़े एक्टर रहे चुके है टीवी के कई सीरियल्स में इन्होने अपना अभिनय किया है आज के समय में सब टीवी के सीरियल ‘साजन रे झूट मत बोलना में नज़र आरहे है। 2005 में कॉलेज की दोस्त टीना धारिया को अपना जीवनसाथी चुना,दोनों की शादी हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों के साथ हुई थी।

शमीम मन्नान-अतुल कुमार :-  टीवी एक्ट्रेस  शमीम ने स्टार प्लस के सीरियल संतान से करियर की शिरुवात की थी अपने करियर में ये अब तक 8 सीरियल्स कर चुकी है। 2017 में अपने बॉयफ्रेंड अतुल कुमार शादी रचाई। आप को बता दे की ये शादी इस्लाम के साथ-साथ हिंदू रीति-रिवाज का पालन करते हुए हुई थी।