फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी दिखती थी ये खुबसूरत हसिनाये, कड़ी मेहनत से खुद को बनाया खुबसूरत और हॉट!

0
414

बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। जिनके आज लाखो दीवाने है लेकिन आप को बता दे की एक समय ऐसा था की ये खुबसूरत हसिनाये बहुत ही अजीब दिखती थी, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रिया है जो फिल्मो में आने से पहले काफी मोटी दिखाई देती थी लेकिन अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने खुद को ऐक फिट और पतले सेलिब्रिटी में बदला है। और यह सारे सेलिब्रिटीज़ हमारे लिए एक मिसाल हैं। यह तस्वीरें थोड़ी पुरानी हैं,और शायद इससे पहले आपने यह तस्वीरें नहीं देखी होगी।

ज़रीन खान :- बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान आज बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है, ज़रीन खान आज बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन फिल्मो में आने से पहले वे काफी मोती दिखाई देती थी लेकिन कड़ी मेहनत से उन्होंने अपने आप को फैट से फिट कर लिया। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से अपना करियर शुरू किया था।

आलिया भट्ट :- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज फिल्म जगत में फैमस नाम है  है। आप को बता दे की आलिया  बचपन से ही बहुत खूबसूरत और क्यूट थीं। आज आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन अपना करियर शुरू करने से पहले वे थोड़ी मोटी दिखा देती थी लेकिन आज वे एक बड़ी स्टार है।

सोनाक्षी सिन्हा :- बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ से अपने करियर को शुरू  किया था, लेकिन फिल्मो में आने से पहले वे काफी मोटी दिखती है। लेकिन बड़ी मेहनत से उन्होंने अपना वज़न कम कर अपना करियर शुरू किया था, आज वे बॉलीवुड की पोपुलर अभिनेत्री है।

करीना कपूर खान :- करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे पहली ज़ीरो फिगर वाली अभिनेत्री और मॉडल हैं। करीना कपूर, कपूर परिवार में सबसे क्यूट तो थीं लेकिन साथ में उनका वजन भी काफी ज्यादा था। जब करीना कपूर ने साल 2000 में अपना करियर शुरू किया था, अपने फ़िल्मी करियर को शुरू करने से पहले करीना ने कड़ी मेहनत की और खुद को फैट फिट किया। और आज टॉप की एक्ट्रेस है।

सोनम कपूर :- बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री, सोनम कपूर पहले बहुत मोटी थीं। एक इंटरव्यू में, सोनम कपूर ने बताया था कि जब वह12 वीं कक्षा में थी तब उनका वजन 95 किलो था। सोनम कपूर ने कड़ी मेहनत की और आज वह काफी स्लिम नज़र आती हैं।