अपनी माँ के बिना नही रह सकती ये 4 अभिनेत्रियां, हमेशा रखती है अपने साथ, देखे तस्वीरे!

0
306

दोस्तों टीवी की कई अभिनेत्रिया है जो फैमस होने के बाद अपना अलग घर बसा चुकी है लेकिन आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो अपनी माँ की बिना एक पल भी नही रह सकती है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

कांची सिंह

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो और प्यार हो गया में काँची ने मुख्य किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता हासिल की थी।असल ज़िंदगी में अपनी माँ से बेहद प्यार करती है और उन्हें हमेशा अपने साथ ही रखती है।शो के सेट पर भी अपने माँ के साथ ही आती है।

जन्नत जुबैर रहमानी

कुछ समय पहले जन्नत सीरियल आपके आ जाने से में पंक्ति का किरदार निभाते नज़र आ रही थी। जन्नत की माँ का नाम नाज़नीन रहमानी है जो अपनी बेटी के साथ हर समय रहती है।जन्नत का एक भाई भी है जिसका नाम अयान जुबैर रहमानी है और वो भी एक टीवी कलाकार है।

जेनिफर विंगेट

अपने अभिनय से लाखो दर्शको के दिलो पर राज करने वाली जेनिफर भी अपनी माँ के बिना एक पल नहीं रहती|तलाक के बाद से ये अपने माँ के साथ ही ज़िन्दगी गुज़ार रही है।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी अभिनेत्री मानी जाती है जो इन दिनों ये है मोहब्बतें में नज़र आ रही है।इन्हे भी अपनी माँ से बहुत प्यार है इसी लिए शादी के बाद भी अपनी माँ को अपने साथ ही रखती है।