शादी के बाद टीवी शो को अलविदा कह चुकी है ये चार अभिनेत्रियां, नही कि टीवी पर वापसी!

0
617

दोस्तों शादी एक ऐसा बंधन है, जो इस बंधन बंध गया उसे इस बंधन को निभाने के खुद को तैयार रखना पड़ता है, शादी के बाद पति पत्नी दोनों को ही एक दुसरे की बातो को समझना जरुरी है,इस तरह अगर किस टीवी स्टार की अगर शादी हो जाती है तो टीवी सेलेब्रटी कि लाइफ जीना बहुत मुश्किल सा होता है। वजह होती है ज़िम्मेदारिया ऐसी बहुत सी टीवी अभिनेत्री होती है जो शादी के बाद भी सेलिब्रटी लाइफ जीती है। लेकिन हम आज जिन अभिनेत्रियों कि बात करने जा रहे है, जिन्होंने शादी के बाद टीवी शो से दुरी बना ली और अपने शादीशुदा जीवन जी रही है।

निशा रावल

निशा रावल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जोकि हिंदी फिल्म जगत में सक्रिय हैं। निशा अब तक कई फिल्मों और टीवी शोज में अभिनय कर चुकी हैं। निशा ने साल 2012 अभिनेता करन मेहरा से शादी रचाई थी, 2015 में उनकी एक झलक जैक एन झोल में नज़र आई उसके बाद उन्होंय टीवी शो छोड़ दिया।

शेफाली ज़रीवाला

स्टार प्लस पर प्रसारित शो नच बलिये 6 का एक बड़ा हिस्सा रही इन्हे इस शो के बाद ढेर सारे शो के ऑफर कीये गए लेकिन 2014 में पराग त्यागी से विवाह करने के बाद यह किसी शो में नज़र नहीं आई। साल 2002 में कांटा लगा गाना सभी की जुबां पर छाया था और इस गाने में दिखी मॉडल ने सबका दिल जीत लिया था। 18 साल बाद उसी कांटा लगा गर्ल की तस्‍वीरें सामने आई हैं जिन्‍हें देखकर आप उसके दीवाने हो जाएंगे।

रुचा हसब्निस

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथ‍िया’ की राशि‍ यानी की रुचा हसबनीस 26 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी थी, यही वजह है कि वह अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं। रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है। राहुल औैर रुचा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। रूचि हमेशा से चाहती थी कि यह शो के ख़त्म होने के बाद वो अपनी शादी वाली लाइफ जियेंगी ऐसा ही हुआ शो के खत्म होने के बाद ये सेलिब्रटी लाइफ से बिलकुल दूर होगई।

आकांक्षा सिंह

धारावाहिक ‘ना बोले तुम ना मैने कुछ कहा’ की मेघा तो याद है ना। जी हां वहीं नन्ही की मम्मी। आकांक्षा ने साल 2012 में एक हिट शो काम किया जिसका नाम था ना बोले तुम इस शो के ख़त्म होने के बाद साल 2014 में कुणाल सेन से शादी रचाई के बाद टीवी शो से दुरी सी बना ली ।