शादीशुदा होने के बाद भी अपने को-स्टार से प्यार कर बैठे टीवी के ये सितारे, नम्बर 3 ने तो कर ली है शादी!

0
483

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे है जिनको एक साथ काम करते करते अपनी को-स्टार के साथ प्यार हो गया इस तरह ही टीवी जगत में भी कई ऐसे सितारे है जिन्हें साथ में काम करते-करते कलाकारों को अक्सर एक दूसरे से लगाव हो जाता है, सह कलाकारों के बीच होने वाला लगाव बढ़कर प्यार में बदल जाता है, आज हम आपको टेलीविजन के तीन ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं, जो शादीशुदा होने के बावजूद भी अपने को-स्टार से प्यार पढ़ गये थे, आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

बरुन सोबती 

अभिनेता बरुन सोबती स्टार प्लस के शो इस प्यार को क्या नाम दूं शो से काफी चर्चित हुए थे, इस शो की शूटिंग के दौरान अपने सह कलाकार सनाया ईरानी से उनको प्यार हो गया था, लेकिन बरुन के पहले से ही शादीशुदा होने के कारण यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

करण वोहरा 

अभिनेता करण वोहरा जी टीवी के शो जिंदगी की महक की शूटिंग के दौरान अपने को स्टार समीक्षा जायसवाल को चाहने लग गए थे, लेकिन करण पहले से ही शादीशुदा थे और कहा जाता है कि करण वोहरा और समीक्षा की नजदीकियों के बारे में जानने के बाद करण बोहरा की पत्नी ने सेट पर आकर अभिनेत्री समीक्षा जायसवाल को थप्पड़ भी मारा था।

दीपिका कक्कड़

शो ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ काफी समय से अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम को डेट  करने के बाद शादी कर ली थी। अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ शादीशुदा होने के बावजूद भी अपने को स्टार शोएब इब्राहिम को प्यार करने लग गई थी, दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी कर ली है आपको बताना चाहेंगे कि दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए ना सिर्फ अपने पति से तलाक लिया और साथ ही धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म में भी अपना लिया।