बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के प्यार में पागल बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों में हो गई थी मारपीट!

0
208

90 के दशक की एक्ट्रेस आयशा जुल्का का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था। उन्होंने अपने 27 साल के करियर में करीब 52 फिल्में की हैं।बॅालीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा आयशा जुल्का आज इंडस्ट्री से गुम जरूर हो गई हैं लेकिन उन्होंने सिनेमा जगत को कई बड़ी फिल्में दी हैं। 90 के दशक में एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से खूब नाम कमाया है। बता दें आयशा ने मात्र 11 साल की उम्र में 1983 में आई फिल्म ‘कैसे-कैसे लोग’ से डेब्यू किया था।इन्होने इस फिल्म के बाद कई हिट फिल्मे की आयाशा ने बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स जैसे की सलमान,शाहरुख,आमिर के साथ काम किया है पर ये ज्यादा फिल्मो के लिए नहीं बल्कि अपनी पर्सनल  लाइफ की वजह से जानी जाती है ।

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के प्यार में पागल बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों में हो गई थी मारपीट! 1

अभिनेत्री आयशा जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। फिल्मों में आयशा और अक्षय कुमार की जोड़ी को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया तो वहीं उनके अफेयर के किस्से भी उस दौरान बॉलीवुड गलियारों में चल रहे थे लेकिन अक्षय उस वक्त इस रिलेशनशिप को लेकर गंभीर नहीं थे। जिसकी वजह से अक्षय के साथ आयशा ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। इसके अलावा उनका नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया। दोनों ने 1993 में आई फिल्म ‘दलाल’ में साथ काम किया। फिल्म के साथ ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया। लेकिन फिल्म में बोल्ड सीन देने की वजह से एक्ट्रेस की छवि खराब हो गई और इस फिल्म के बाद से उनका कॅरियर खराब होने लगा। बता दें फिल्म में बोल्ड सीन देने के कारण उन्हें कोर्ट तक जाना पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के प्यार में पागल बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों में हो गई थी मारपीट! 2

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के प्यार में पागल बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों में हो गई थी मारपीट! 3

Manikarnika Tailer Out Watch Now

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के प्यार में पागल बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों में हो गई थी मारपीट! 4

आप को बात दे की नाना पाटेकर की लाइफ में आएशा तब आई जब वो किसी और मनीषा कोईराला को डेट कर रहे थे।और उस समय आय़शा आंच फिल्म में नाना के साथ काम कर रही थी कुछ सूत्रों के अनुसार एक बार मनीषा ने इन दोनों को रंगे हाथों पकड़ और नाना की वजह से इन दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी और तो और मनीषा ने आय़शा को खूब खरी खोटी सुनाई थी। इस सब के बाद नाना और मनीषा अलग होंगे पर बाद में नाना आयशा को डेट करने लगे और ये दोनों लिविंग रिलेशनशिप में रहने लगे और ये दोनों कुछ सालो तक ऐसे ही रहे पर एक स्टेज प्ले के दौरान नाना ने आयशा को सब के सामने बेइज्जत किया और उन पर हाथ भी उठाया और इस वजह से आयशा नाना की ज़िन्दगी से दूर चली गई।

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के प्यार में पागल बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों में हो गई थी मारपीट! 5

आयशा का नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी जुड़ा था और ये भी कई सालो तक इन के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहने लगे पर जब इन दोनों के बीच नाना पाटेकर आए तो इन दोनों का रिश्ता खतम हो गया।आयशा को हर रिश्ते में सिर्फ और सिर्फ धोखा ही मिला पर साल 2003 में इन होने एक बिजनेसमैन से शादी की। 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का फिर से फिल्मो में वापसी कर रही है। लेकिन वह इस बार ग्लैमर रोल नहीं, बल्कि मां के रोल में नजर आने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, आयशा फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ से कमबैक कर रही हैं। फिल्म में वो एक्ट्रेस इशिता चौहान की मां का रोल प्ले करेंगी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here