इस खूबसूरत एक्ट्रेस का देवर है बॉलीवुड का ये अभिनेता, नहीं चल पाया फिल्मों में, बड़े बड़े सितारों के साथ किया है काम!

0
252

रानी मुखर्जी अपने जमाने की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म “हिचकी” रिलीज हुई थी, जिसनें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यवसाय किया और इस फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। आज हम रानी मुखर्जी के बारे में नहीं बल्कि उनके देवर के बारे में आपको बताएंगे। रानी मुखर्जी के देवर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा हैं। रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की है। उदय चोपड़ा, आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई हैं।

 

आप को याद हो तो साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म के जरिए मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। फिल्म में क्यूट दिखते वाले एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। ‘धूम’ सीरीज की तीनों फिल्मों में फिट नजर आए उदय का लुक अब इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना नामुमकिन हैं।

आपको बता दें कि उदय चोपड़ा का बॉलीवुड सफर ज्यादा लंबा नहीं चला, हालांकि उन्होंने मोहब्बतें, धूम, धूम 2, धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन सब फिल्मों में वह सपोर्टिंग रोल में थे। आपको बता दें कि उदय चोपड़ा अभिनेता होने के साथ-साथ, सहायक निर्देशक भी हैं। उदय अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहे। उनका नाम ‘रॉकस्टार’ फेम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा। दोनों को गोवा में सीक्रेट वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया था। फिर खबर आई कि उदय ने नरगिस से ब्रेकअप कर लिया।