इस अभिनेत्री ने 33 की उम्र में की थी 12 साल छोटे अभिनेता से घर से भागकर शादी

0
132

 

एक बार प्यार किसी से हो जाये तो लोग हर फर्क को नजर अंदाज कर देते है. अक्सर बहुत सोच समझ कर रिश्ते करने वाली लोग जब लव मैरिज करने पे आते है तो बड़ी बड़ी बातों को भुला देते है. आज हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिसने 33 साल की उम्र में एक 21 साल के अभिनेता से शादी कर ली थी. यही नहीं उस समय यह अभिनेत्री बॉलीवुड के टॉप की हीरोइन होती थी वही इसका पति बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहा था.

आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की. सैफ अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जो सैफ के अतीत के कड़वे सच को बयान करती हैं। खुद से उम्र में 12 साल बड़ी अमृता सिंह से जब सैफ ने शादी की तो खासा बवाल मचा था। अमृता सिंह ने सुपरहिट फिल्म बेताब (1983) में सनी देओल के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। बाद में उन्होंने 1991 में 12 साल छोटे बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान से शादी कर ली थी. यही नहीं इन्होने ये शादी घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर की थी. बाद में 13 साल साथ गुजारने के बाद दोनों का तलाक हो गया।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब अमृता बॉलीवुड की टॉप हीरोइन में शुमार थीं। उस दौर में सैफ अली खान फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल ही कर रहे थे। सैफ और अमृता की मुलाकात राहुल रवैल के फिल्म के सेट पर हुई थी. अमृता सैफ को पहली मुलाकात से ही बेहद पसंद आ गई और अमृता को कॉफ़ी के लिए पूछा.

अमृता ने सैफ के साथ कॉफ़ी के लिए बाहर जाने के बजाय सैफ को अपने ही घर पर आमंत्रित किया. पहली मुलाकात के बाद दोनों के नजदीकिय बढती ही गई और आखिरकार दोनों ने शादी कर ली.