अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें

0
332

बॉलीवुड में तलाक लेकर दूसरी शादी करना बेहद आम बात हो चुकी है. हाल ही में अर्जुन रामपाल और अरबाज खान जैसे कई बड़े सितारों का तलाक हो चूका है. लेकिन जैसे ही इनको इनकी पहली पत्नी ने तलाक दिया ये अपने किसी दुसरे अफेयर को लेकर चर्चा में आने लगे है. अर्जुन रामपाल के बाद अब खबर है की अरबाज खान की ज़िन्दगी में भी एक दूसरी लड़की की एंट्री हो चुकी है.

अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें 1

 

अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें 2

 

गौरतलब है की अरबाज और मलाईका कैफ लम्बे समय तक एक दुसरे के साथ रहे है लेकिन 2 साल पहले इनका तलाक हो गया. तलाक इन्होने आपसी सहमती से लिया था. लेकिन इसी साल अरबाज का नाम सट्टेबाजी में भी आया था जिसके बाद मीडिया में खबर आई थी की अरबाज को छोड़ने के पीछे उनकी सट्टे की लत भी थी. जिसके चलता अरबाज कई करोड़ रुपये जुये में हार गए थे. ये दोनों 19 साल से एक दुसरे के साथ थे.

अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें 3

अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें 4

 

दरअसल हाल ही में अरबाज खान एअरपोर्ट पर एक लडकी की साथ दिखे थे जिसका नाम जॉर्जिया आंद्रियानी है जो पेशे से एक मॉडल और अभिनेत्री हैं. इन दोनों ने फिल्म गेस्ट इन लंदन में काम किया था. इसके बाद से ये अच्छे दोस्त बन गए और कई जगह स्पॉट किये जाने लगे. अरबाज खान की गर्लफ्रैंड जॉर्जिया को 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में भी देखा जा चुका है। वही आने वाले समय में भी जॉर्जिया बॉलीवुड की फिल्मो में अभिनय करते हुए नजर आ सकती है।

अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें 5

 

अपने से 22 साल छोटी इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, देखें तस्वीरें 6

अरबाज आजकल अपनी इस नयी गर्लफ्रेंड के साथ बहुत बार साथ में देखे जा चुके है. हो सकता है जल्दी ही ये दोनों अपनी घरवालों के सहमत बनने के बाद शादी की भी प्लानिंग कर ले. लेकिन बता दे अभी तक इन दोनों की तरह से मीडिया में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here