बेहद खूबसूरत है बॉलीवुड इन 8 फेमस विलेन की पत्नियां, एक ने की है सलमान की भाभी से शादी!

0
327

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता हुए जिन्होंने फिल्मो में हीरो के रोल में फैन्स ने जिनको बहुत पसंद किया है लेकिन फिल्मो में कुछ ऐसे विलेन भी हुए जो हमेश हीरो पर भरी पड़ते दिखाई दिए है बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हीरो को विलेन से ज्यादा महत्व दिया जाता है। लेकिन ये भी सच है की बिना विलेन के फिल्म का सफल हो पाना भी काफी मुश्किल होता है। हम फिल्म के हीरो के बारे में तो काफी कुछ जानते है। लेकिन कोई विलेन के बारे में जानने की कोशिश नहीं करता है। आज के पैकेज में हम आपको बॉलीवुड के 8 फेमस विलेन की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है। इन विलेन की पत्नियां भले ही अपने पतियों की तरह लोकप्रिय नहीं है। लेकिन ये दिखने में बेहद खूबसूरत है।

शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरी :- फिल्म राजा बाबु से नंदू के नाम से फैमस विलेन शक्ति कपूर की पत्नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरी है। शिवांगी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी है। साथ ही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस पद्मिनी कोल्हापुरी और तेजस्विनी कोल्हापुरी उनकी बहने है। शिवांगी और शक्ति कपूर के दो बच्चे श्रद्धा और सिद्धांत कपूर है। बेटी श्रद्धा आज फैमस एक्ट्रेस बन चुकी है ।

परेश रावल और स्वरुप सम्पत:- फिल्म हेरा फेरी के बाबु राव को आज कोन नही जानता है बता दे की एक्टर  परेश रावल बॉलीवुड के सबसे प्रतिभावान एक्टर  में से एक है। वे कई फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके है। परेश की पत्नी का नाम स्वारूप सम्पत है जो की एक टीवी एक्ट्रेस है। स्वरुप कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकी है। स्वरुप हाल ही में आई फिल्म ‘की एंड का’ में करीना की माँ के किरदार में नजर आई थी।

प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा :- बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा बहुत ही फैमस एक्टर है, प्रेम चोपड़ा फिल्मों में अपने दमदार किरदार  के लिए जाने जाते है। हालांकि वे असल जिंदगी में काफी खुशनुमा इंसान है। प्रेम चोपड़ा ने उमा चोपड़ा से शादी की थी। प्रेम और उमा की तीन बेटियां है।

रणजीत और अलोका बेदी :- बॉलीवुड एक्टर रणजीत अपने ज़माने के खतरनाक विलेन रह चुके है,  रणजीत को सिल्वर स्क्रीन पर नेगेटिव किरदार में देख लड़कियां काफी डर जाती थी। रणजीत ने शादी अलोका बेदी के साथ की है।

आशुतोष राणा और रेणुका शाहणे :- सुपरहिट विलेन आशुतोष राणा की शादी सलमान की भाभी के साथ हुई है। बता दे की रेणुका ने फिल्म हम आपके है कौन में सलमान की भाभी का किरदार निभाया था। आशुतोष और रेणुका के दो बच्चे भी है। रेणुका हम आपके है कौन के अलावा दो और फिल्मों में काम कर चुकी है।

प्रकाश राज और पोनी वर्मा :- बॉलीवुड फिल्म वांटेड में अपने अभिनय से सब को अपना दीवाना बने वाले एक्टर  प्रकाश राज आज के समय के सबसे पॉपुलर विलेन है। ललिता से तलाक के बाद उन्होंने साल 2010 में पोनी वर्मा से शादी की थी।  प्रकाश की पहली शादी ललिता कुमारी से हुई थी। आपको बता दे की पोनी से उनको एक बेटा है।

डैनी डेन्जोंगपा और गावा डेन्जोंगपा :- डैनी अपने जमाने के सबसे लोकप्रिय विलेन रह चुके है। डैनी के नाम से ही लोग खौफ खाया करते थे। लेकिन इस विलेन की पत्नी दिखने ने बहुत खूबसूरत है। डैनी ने गावा डेन्जोंगपा से शादी की है।

गुलशन ग्रोवर और कशिश ग्रोवर :- बॉलीवुड के बैड मेन एक्टर गुलशन ग्रोवर की पहली शादी फिलोमिना के साथ हुई थी। फिलोमिना से तलाक के बाद गुलशन ने कशिश के साथ दूसरी शादी की थी। हालांकि उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए।