वक्त से पहले ही बूढ़ा दिखने लगा है बॉलीवुड का ये हीरो, देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

0
325

80 के दशक के बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पिता की तरह सफलता हासिल नहीं कर पाए, अक्षय खन्ना अब फिल्मों से लगभग दूर हैं लेकिन उन्हें कुछ समय के अंतराल बाद अक्सर पर्दे पर देखा जाता है लेकिन अब पर्दे पर उनकी उपस्थिति लगभग ना के बराबर ही रहती है। अक्षय खन्ना ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से संपन्न की है।  अभिनेता पिता होने के कारण वह भी अभिनय में दिलचस्पी लेने लगे।  इसके लिए उन्होंने नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से अभिनय की बारीकियां भी सीखी।  उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म हिमालय पुत्र से डेब्यू किया था।  इस फिल्म को उनके पिता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था

अक्षय खन्ना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म हिमालय पुत्र से किया था इस फिल्म को उनके पिता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था।इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन अक्षय खन्ना को धीरे-धीरे बॉलीवुड में काम मिलने लग गया इसके बाद अक्षय खन्ना ने फिल्म बॉर्डर में बेहतरीन प्रदर्शन किया, अक्षय खन्ना के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म सन 1999 में आई आ अब लौट चले और अनिल कपूर के साथ फिल्म ताल है।

आप को बात दे की अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च 1975 को मुंबई में हुआ था उनकी उम्र अभी 43 साल है इसके बावजूद भी वह काफी उम्र दराज़ लगने लगे, बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार जैसे अभिनेता 50 साल की उम्र पार कर चुके हैं इसके बावजूद भी वह काफी फिट नजर आते हैं। लेकिन अक्षय कुमार की तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि वह वक्त से पहले ही बूढ़े हो गए हैं। पांच साल के लम्बे ब्रेक के बाद अक्षय खन्ना फिल्म ढिशूम से हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी करने जा रहे हैं।  इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, वरुण धवन,  और जैकलीन फर्नाडीज भी नजर आएँगी।