बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट,जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान!

0
259

इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही ओपन हो गए हैं. वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को चैट शोज या इंटरव्यूज में शेयर कर रहे हैं । सेलेब्स अपने बेडरूम सीक्रेट के राज खोलने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं । शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के बाद अब इस कड़ी में नया नामविद्या बालन का है । आइए जानते हैं उन्होंने कौन से बेडरूम सीक्रेट शेयर किए ।

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट,जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान! 1

 

आपको बता दें कि करन के नए शो करन कालिंग में विद्या बालन पहुंची थी जहाँ करन ने उनसे कुछ बेडरूम वाले सवाल पूछ लिए. और उन्होंने इस दौरान ऐसे अजीब सवाल पूछे जिसे सुनकर आप शरमा जाए लेकिन इन सवालों को सुनकर विद्या हंस पड़ी और बेबाकी से सबका जवाब दिया. तो चलिए आपको बताते है करन ने विद्या से क्या-क्या सवाल किये

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट,जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान! 2

विद्या बालन ने भी करण जौहर के रेडियो शो ‘करण कॉलिंग’ में अपने बेडरूम सीक्रेट खोले। रैपिड फायर में करण ने पहला सवाल किया था कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? विद्या इस सवाल पर खिलखिला कर हंस पड़ी ।उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है।

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट,जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान! 3

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट,जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान! 4

करण जौहर ने दूसरा सवाल दागा, बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? इस पर विद्या का जवाब था दोनों । करण जौहर ने तीसरा सवाल पूछा- विद्या अब बात करते हैं बेडशीट्स की । सो क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था, हमेशा कॉटन । फिर विद्या जोर से ठहाके लगाते हुए कहा कि कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं ।

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट,जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान! 5

 

   करन जौहर ने चौथा सवाल पुछा, एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड? इस पर विद्या ने कहा पानी. विद्या ने सारे सवालों के जवाब बड़ी बेबाकी से दिए और शो को बहुत एजॉय किया । आपकी जानकारी के लिए बता दे की विद्या बालन ने टीवी से अपने करियर शुरूआत की थी लेकिन आज  बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसकी उम्मीद उनको भी नही थी।  विद्या बालन अपनी  ज़िंदगी के हर पल एन्जॉय करती हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here