ये है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड है जाह्नवी कपूर से भी ज्यादा खुबसूरत, देखे तस्वीरे!

0
638

धड़क फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं, क्योकि बहुत जल्द इनकी डेब्यू फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ईशान ने कहा कि वह अपने भाई शाहिद कपूर से प्रेरित हैं और हमेशा उनसे प्रोत्साहन मिलता है। जहान्वी कपूर और ईशान की जोड़ी इस फिल्म में दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है और ट्रेलर के देखने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक उतावले हो रहे हैं। आज  आपको ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।

‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनो की ही ये पहली डेब्यू फिल्म है। जाह्नवी और ईशान ‘धड़क’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। टीवी शो, इवेंट से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इस फिल्म के चर्चे हो रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशान खट्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में आईवाह लाइफ हो तो ऐसी फिल्म से कर दी थी जिसमें वह बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका अफेयर खूबसूरत अभिनेत्री आयशा कपूर के साथ रह चुका है। आयशा कपूर की उम्र 23 साल है तो वहीं ईशान खट्टर की उम्र 22 साल है। खुद से बड़ी अभिनेत्री के साथ ईशान खट्टर रिलेशन में रह चुके हैं। अगर आप आयशा कपूर को नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि वह बॉलीवुड की इतनी मशहूर अभिनेत्री नहीं है, लेकिन इन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है जिनमें ब्लैक और सिकंदर जैसी फिल्में शामिल है। लेकिन यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी जिसकी वजह से आयशा कपूर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रही।

अभिनेत्री आयशा कपूर और ईशान खट्टर ने रिलेशन में रहकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन हम दोनों के बीच कुछ भी रिलेशन नहीं है। आयशा कपूर वैसे दिखने में काफी खूबसूरत और बोल्ड है । लेकिन ईशान खट्टर अपने करियर को आगे बढ़ाने की सोच में अपनी गर्लफ्रेंड से दूर होते चले गए और आज ऐसा कपूर की बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर नहीं आ रही है। ईशान खट्टर की फिल्म धड़क से दर्शक काफी उम्मीद लगाए हुए बैठे हैं।