ये है तेलुगु फिल्म की बेहद खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री, इनकी हर अदा के लाखो दीवाने!

0
448

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं । ठीक उसी प्रकार तेलुगू फिल्म की ये अभिनेत्री भी अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं । तेलुगू फिल्म की यह खूबसूरत अभिनेत्री वर्तमान समय में तेलुगू फिल्म के दर्शकों पर राज कर रही हैं ।जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम नित्या मेनन है । इनका जन्म 1988 में हुआ था। 10 वर्ष की आयु में इन्होने फिल्मों में कदम रखा था।

आज इनकी उम्र 29 वर्ष हो चुकी है । उसने कन्नड़, मलयालम, तेलुगूऔर तमिल में अभिनय किया है। उसने तेलुगू फिल्मों गुंडे जारी गलांथीयंड और मल्ली मल्ली इधी  रानी रोजू के लिए 2 फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं। एक इंटरव्यू में नित्या ने कहा था की वे पत्रकार बनना चाहती है। अभिनेत्री साउथ फिल्म की बेहद ही मशहूर हस्ती है ।

 नित्या मेनन जिस फिल्म में अभिनय करती हैं।वह फिल्में ज्यादातर सुपरहिट हो जाया करती हैं । जिस वजह से दर्शक इनकी खूबसूरती के साथ इनके अभिनय को भी काफी पसंद करते हैं। नित्या मेनन का यह मानना है कि उनके घर परिवार का उन्हें काफी सपोर्ट मिला जिस वजह से आज वह तेलुगू फिल्म की सबसे महंगी अभिनेत्री बन पाए। इस अभिनेत्री ने केवल 10 वर्ष की आयु में ही एक भारतीय अंग्रेजी फिल्म में अभिनय भी किया था।