पूनम पांडे, राखी सावंत सहित ये 4 फ्लॉप एक्ट्रेस विवादित बयानों की वजह से रहती हैं चर्चा में!

0
166

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रीया है जो आज फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी है और साथ ही कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की लेकिन बुरी तरह फ्लॉप हो गईं लेकिन बावजूद इसके उनकी कमाई करोड़ों में होती है। इतना ही नहीं ये एक्ट्रेसेस अपने विवादित बयानों की वजह से भी मीडिया में छाई रहती हैं। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में जिनका नाम अक्सर विवादों से जुड़ चूका है।  

राखी सावंत


बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत भी सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है वे आये दिन सोशल मिडिया पर अजीब से वीडियो शेयर करती रहती है जिसकी वजह से वो मिडिया में बनी रहती है। बता दे की राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत बेशक फिल्म से की लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का कुछ ज्यादा समय तक नहीं चला। हालत ये हो गई कि गिनी चुनी फिल्मों में उन्हें आइटम नबंर मिलने लगे और धीरे-धीरे वो भी बंद हो गए। राखी सावंत अब स्टेज शो से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं।  

पूनम पांडे

पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत ‘नशा’ फिल्म से की थी। उसके बाद पूनम हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आ रही हैं। साथी वे सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।  पूनम के पास कोई फिल्म नहीं है। पूनम की ज्यादातर कमाई ऐड और मॉडलिंग से होती है।
शर्लिन चोपड़ा
बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा कई बार विवादों में घिर चुकी है। शर्लिन चोपड़ा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने विवादित बयानों और न्यूड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कुछ बोल्ड बॉलीवुड फिल्में भी की है टीवी के विवादित शो रियलिटी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।शर्लिन चोपड़ा ने अपने के बयान में कहा था की वे पैसों के लिए किसी के साथ सेक्स कर चुकी हैं। 

 

सोफिया हयात
मॉडल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात को मीडिया अपने फोटो और वीडियो को लेकर छाई रहती है। सोफिया कभी नन बनकर शारीरिक संबंध पर लंबे चौड़े बयान तो कभी न्यूड फोटो शेयर कर के सबको चौका देती हैं। सोफिया हयात पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं और उनकी कमाई भी इसी से होती है।