Ex ब्वॉयफ्रेंड के किस करने पर भड़की टीवी एक्ट्रेस, शादी से पहले ही टूट गई थी सगाई!

0
636

दोस्तों चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी जगत हो इस जहा में सेलेब्स के रिश्ते कब बदल जाये पता ही नही चलता है यहाँ पल भर में रिश्ते जुड़ते है और दुसरे ही पल में रिश्ता टूट भी जाता है ऐसी ही कुछ हुआ है  टीवी शो “मेरे अंगने में” में भाई-बहन नंदू और अमित का रोल प्ले करने वाले  टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और टीवी एक्टर नीरज मालवीय के बीच सेट पर प्यार भी हो गया और  दोनों ने सगाई भी कर ली, लेकिन शादी होने से पहले ही रिश्ता टूट गया। खबरों कि मने तो  एक इवेंट में चारू ने नीरज पर पब्लिसिटी पाने के लिए  किस करने का आरोप लगाया है।

खबरों कि मने तो दोनों बॉक्स क्रिकेट लीग में अलग-अलग टीमों से खेलते हैं। हाल ही में हुए एक मैच में नीरज अच्छी बॉलिंग नहीं कर पा रहे थे तो ऑडियंस में बैठी चारू ने नीरज को ताना कसते हुए कहा कि वो अच्छा इसलिए नहीं खेल पा रहे हैं क्योंकि उनकी लकी लेडी (चारू) उनके साथ नहीं है। ये बात सुनाने के बाद नीरज आए और उन्हें गले लगा लिया और किस किया।

एक इंटरव्यू में चारू ने कहा कि जब नीरज ने उन्हें किस किया तो वे दंग रह गई। उन्होंने भड़कते हुए कहा, नीरज ने ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए किया है। चारू ने कहा कि पेरेंट्स मेरे लिए लड़का देख रहे हैं। मैं उनके निर्णय से खुश हूं और अपने करियर पर फोकस करना चाहती हूं।नीरज-चारू ने फरवरी 2016 में फैमिली की मौजूदगी में भोपाल में सगाई की थी और 2017 में ये कपल शादी भी करने वाला था लेकिन शादी के पहले ही दोनों अलग हो गए।

खबरों के मुताबिक सगाई टूटने के दौरान नीरज ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘कई बार 2 लोग अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हो सकते। मेरी लाइफ में ज्यादातर परेशानियां अफवाहों की वजह से पैदा हुई थी। हमारे बीच पैसों को लेकर परेशानी नहीं थी। हम दोनों ही अपने पैरों पर खड़े हैं। वैसे भी तलाक के जितने केस बढ़ रहे हैं ऐसे में तो अच्छा है कि रिलेशनशिप की नींव ऐसे वीक फाउंडेशन पर न रखी जाए’। वहीं, ‘चारू ने कहा था कुछ पर्सनल रीजन की वजह से हमने सगाई तोडी। ये कोई फाइनेंशियल इश्यू नहीं है हां लेकिन परेशानियां हैं।

आप को बता दे एक इंटरव्यू के दौरान नीरज ने कहा था, “हम एक-दूसरे को प्यार में पड़ने से पहले से जानते थे। एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हम साथ आए। लेकिन कहा जाता है कि सबकुछ सही समय आने पर ही होता है। हमें एक-दूसरे से प्यार तब हुआ, जब हमने शो में साथ काम करना शुरू कर दिया’। चारू और नीरज एक-दूसरे को शो में हिस्सा लेने से पहले से जानते थे। उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी। लेकिन उस वक्त उनके बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था।