अपनी मां की पसंद से इस एक्ट्रेस ने की थी शादी, 14 साल हो चुके हैं शादी के!

0
269

दोस्तों टीवी जगत में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, जिन्होंने अपने अपने पंसद के लड़के के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है, लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है उन्होंने अपनी माँ की पंसद के लड़के के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है और अपना करियर यही खत्म कर अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रहा रही है, जिस अभिनेत्री की बता हो रही है वो और कोई नही वो है टीवी की  पॉपुलर अभिनेत्री कीर्ति गायकवाड़ जो की फिलहाल इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है।

शादी के बाद उन्होंने करियर पर फोकस नहीं किया और वह स्टार प्लस में आने वाली शो नजर के ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि अब वह अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त है। 2005 में अभिनेत्री ने शरद केलकर से शादी रचाई थी बता दें शरद भी एक टीवी एक्टर है। जानकारी के लिएसाल 2005 में इसने शरद केलकर से शादी रचाई थी। जिससे उन्हें एक बेटी दोनों ज़ी टीवी के सीरियल सात फेरे में एक साथ दिखे थे।

 शो के दौरान दोनों की मुलाकात भी हुई थी। शूटिंग सेट पर कीर्ति की मां भी आया करती थी। इस दौरान शरद से उनकी बातचीत हुई और उसे शरद पसंद आ गया। फिर मां के कहने पर शरद से कीर्ति ने शादी कर ली। उनकी शादी के 14 साल हो चुके हैं। दोनों के प्यार में कभी कमी नहीं आई। शरद आखरी बार साल 2017 में कोई लौट के आया है टीवी सीरियल में नजर आए थे। जबकि कीर्ति गायकवाड़ आखरी बार साल 2018 में आई मशहूर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में दिखी थी। 

बता दें कि कीर्ति का जन्म 1 जनवरी 1984 को मुंबई में हुआ था फिलहाल वह 35 वर्ष की है। कीर्ति का टीवी करियर बड़ा ही शानदार है। ससुराल सिमर का टीवी सीरियल के अलावा सात फेरे, सिंदूर तेरे नाम का, छोटी बहू और सोलह सिंगार जैसी मशहूर सीरियल में काम कर चुकी है। अब खुशहाल जिंदगी जी रही है। क्योंकि दोनों टीवी जगत के लिए एक मिसाल हैं। क्योंकि लाइमलाइट से जुड़े रहने के बावजूद भी वे अब तक तलाक के कगार पर नहीं पहुंचे हैं।