इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने तलाक के लिए पति से मांगे 2 करोड़, खबर लीक हुई तो दिया ये बयान

0
79

 

बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है. टीवी सीरियल की ज्यादातर अभिनेत्रियां अपनी असली जिंदगी में बहुत हॉट और बोल्ड रहती हैं। ऐसे में टीवी सीरियल की एक वाहबिज दोराबजी भी अपनी हॉटनेस के जलवे दिखा रही हैं। टीवी के सबसे चर्चित कपल रहे वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना से अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था।

विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों ने इन खबरों को केवल अफवाह बताते हुए एक दूसरे को केवल दोस्त बताया था। वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में इन्होने अहम् भूमिका निभाई थी.

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने प्यार की एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र और इसके बाद में टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में ‘मैगी ज्ञान कांत’ की भूमिका निभाई थी। वाहजीब ने टीवी अभिनेता विवियन डीसेना से साल 2013 में शादी की थी। लेकिन शादी के चार साल 2017 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया।

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि विवियन की पत्नी ने 2 करोड़ के गुजारे भत्ते की मांग की है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। हालांकि विवियन ने साफ कर दिया था कि रिश्ते में सुधार की गुंजाइश बची नहीं है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के तलाक के बीच गुजारा भत्ता को लेकर पेंच फंसा हुआ है। कहा जा रहा है कि विवियन की पत्नी वाहबिज 2 करोड़ की डिमांड कर रही हैं।

वाहबिज ने कहा- ‘एक पत्नी का अधिकार है कि वह अपने पति की संपत्ति में से 20 फीसदी हिस्सा मांग सकती है। मैं इस पर नहीं बोलना चाहती हूं कि मैंने क्या मांगा। मैं इस तरह के रिएक्शन से हैरान हूं जैसे कि हम लोग तलाक लेने वाले पहले सेलेब्रिटी कपल हों। लोग एलिमनी को लेकर इतने सरप्राइज क्यों हैं? यह फेज हम दोनों के लिए ही कठिन है। हम लोग अपने जीवन में पहले से ही कई चीजों से गुजर रहे हैं। हम दोनों एक दूसरे पर कीचड़ नहीं उछालना चाहते हैं। इसी वजह से इस तरह की अफवाहें अजीब लगती हैं।’