बेटी और दामाद करते है लग्जरी गाड़ी मे सवारी और माँ नजर आई ऑटो रिक्शा में, देखिये तस्वीरें!

0
940

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के ऐसे है जो करोड़ो को  कारे होने के बाद भी ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए दिखाई देते है। हाल ही मे बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री को ऑटो रिक्शा मे देखा गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दे की इस अभिनेत्री का दामाद फिल्म जगत का बहुत बड़ा अभिनेता है।

 जिस अभिनेत्री के बारे मे बात कर रहें है उनका नाम ‘डिंपल कपाड़िया’ है जो अपने समय की काफी बेहतरीन अभिनेत्री मे गिनी जाती है। एक समय अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना को भी अपना दीवाना बना चुकी है। राजेशा खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने 1973 मे शादी कर ली थी। डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की माँ और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की सासू माँ है।

बता दे कि हाल ही मे डिंपल कपाड़िया की ये कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह ऑटो रिक्शा की सवारी का लुत्फ उठा रही है।बता दें कि डिंपल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। यहां वो अपनी बेटी ट्विंकल के साथ स्पॉट हुईं। दोनों मां-बेटी ने लक्जरी कार को छोड़ ऑटो रिक्शा से जाना ठीक समझा। डिंपल वीरवार की शाम एक सैलून मे पहुंची इस दौरान वह किसी लग्जरी कार मे नही बल्कि ऑटो रिक्शा मे खुशी-खुशी दिखाई दी। डिंपल कपाड़िया ने कैमरे को देखते ही चेहरे पर मुस्कुराहट देकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

बता दे की 61 साल की ये एक्ट्रेस अपनी बेटी और दामाद की तरह लग्जरी गाड़ी मे नही बल्कि ऑटो की सवारी करके ही संतुष्ट है।  बता दे कि डिंपल अभी भी बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्मों मे अभिनय करती हुई नजर आ जाते है इस साल वह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ मे भी अभिनय करती नजर आयेगी। हाल ही में फिल्म केसरी की स्क्रीनिंग के दौरान भी अक्षय, ट्विंकल और डिंपल कपाड़िया की कुछ तस्वीरें आई थीं।