ये कारनामा करने वाली देश की पहली एक्ट्रेस बनी उर्वशी रौतेला

0
564

नयी एक्ट्रेस में उर्वशी रौतेल को सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जा रहा है. हालाँकि अभी तक उर्वशी ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मो में काम नही किया गया है लेकिन उनकी चर्चा हमेशा होती रहती है. हाल ही में उनकी नयी फिल्म हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर आया है जिसमे उन्होंने साड़ी हदें पार कर दी है. हर तरह उनकी बोल्डनेस की चर्चा हो रही है. उर्वशी ने अपनी इस फिल्म में एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है और ये करने वाली वे देश की पहली एक्ट्रेस बन चुकी है.

उर्वशी हील्स कोरियोग्राफी में काम करने वाली भारत की पहली अभिनेत्री बन गई हैं। हील्स डांस फॉर्म विदेशों में प्रचलित डांसिंग का एक तरीका है। उर्वशी रौतेला ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में उनकी आगामी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के गाने का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म के एक गाने ‘आशिक बनाया आपने’ में हॉलीवुड की प्रसिद्ध कोरिओग्राफी ‘हील्स’ को इंडिया में इंट्रोड्यूस किया है।

उर्वशी कहती हैं “आशिक बनाया आपने.. गाने को लेकर बहुत मेहनत करनी पड़ी है। मैं इस गाने के माध्यम से हील्स कोरिओग्राफी को भारत लाने वाली पहली अभिनेत्री बन गई हूँ। हील्स कोरिओग्राफी को आशिक बनाया आपने गाने में देखा जा सकता है और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं हील्स पर काम कर चुकी हूं। ऐसा अब तक हॉलीवुड में ही देखा गया है। गौरतलब है कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ फिल्म ‘हेट स्टोरी’ सीरीज़ का चौथा भाग है।

 

दो भाइयों के बीच के झगड़े और लड़की के बदले की इस कहानी में उर्वशी लीड रोल में हैं। इसके पहले इस सीरीज़ में पाओली डैम, सनी लियोन और सुरवीन चावला जैसी अभिनेत्रियां काम कर चुकी हैं। फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लन और गुलशन ग्रोवर भी काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित है। हाल ही में इस फिल्म का गाना आशिक़ बनाया आपने रिलीज़ किया गया, जो नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने गाया है। विशाल पंडया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च को रिलीज़ होगी।