ऑनस्क्रीन KISS में इमरान हाशमी को भी मात दे रहे ये 5 एक्टर्स, इनमे से एक माना रहा है आज अपना जन्मदिन!

0
173

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने फिल्म निर्माता और निर्देशक डेविड धवन के बेटे अभिनेता वरुण धवन आज फिल्म जगत के जाने माने फिल्म अभिनेता बन चुके है और आज वे यानी 24 अप्रैल को अपना 32वां जन्मदिन माना रहे है । उनका जन्म 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। अपने अभी तक के फिल्मी करियर में वह 12 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। खबर है कि वरुण के जन्मदिन पर उनके पिता फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक का पोस्टर रिलीज कर सकते हैं। बॉलीवुड में एक दौर था जब अभिनेत्रियों से थोड़ा-बहुत एक्सपोज करवाकर फिल्मों से ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाया जाने लगा था। ऐसा करके इसका असर सिनेमाघरों पर उमड़ने वाली भीड़ पर देखने को मिला। साल 2003 में बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर आया जिसे एक्ट्रेस से ऑनस्क्रीन रोमांस करने से कोई परहेज नहीं था। बात कर रहे हैं। और आज उसी रह पर वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सितारे है जो चलते नज़र आ है और वे सितारा है अभिनेता इमरान हाश्मी जिन्होंने फिल्मो में किसिंग सीन दे कर फिल्म जगत में किसिंग किंग बन चुके है।

इमरान हाशमी

 इमरान हाशमी की जिन्होंने धीरे-धीरे बाकी के बॉलीवुड डायरेक्टर को ऑनस्क्रीन किस सीन फिल्माने पर मजबूर कर दिया। बीते 15 सालों में हिंदी फिल्मों का ये हाल हो गया है कि बिना किस और इंटीमेट सीन के किसी भी फिल्म की कल्पना नहीं की जा रही है। हाल ही में इमरान हाशमी ने कहा था कि वह अब फिल्मों में किस सीन करने से थक गए हैं और अब वह ऐसा नहीं करेंगे। ऐसे में इमरान हाशमी की इस परंपरा को बॉलीवुड के ये 5 एक्टर्स आगे बढ़ा रहे हैं जिनमें वरुण धवन का नाम भी शामिल है..

शाहिद कपूर

 बॉलीवुड के फैमस अभिनेता शाहिद कपूर भी इमरान हाशमी की किस परंपरा को निभाते नजर आ रहे थे। शाहिद कपूर को भी उनकी कई फिल्मों में लिपलॉक करते हुए देखा गया है। इसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर का भी नाम शामिल है। शाहिद वैसे तो चॉकलेटी लुक एक्टर हैं लेकिन अब वह साफ फिल्में करने में विश्वास कर रहे हैं हालांकि अभी भी वह छोटे-मोटे किस सीन करते दिखते हैं लेकिन इंटीमेट होने से पहले वह अब कई बार सोचते हैं। बता दें कि सुपरहिट फिल्म जब वी मेट में शाहिद और करीना को लिपलॉक सीन में देखा गया था। 

रणवीर सिंह

  बॉलीवुड फिल्म जगत के नए सुपरस्टार रणवीर सिंह ने भी अपनी पहली फिल्म से ही किसिंग सीन देना शुरू कर दिया था। रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ डेब्यू फिल्म में ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग रणवीर ने लिपलॉक सीन फिल्माया था इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी। ऐसे में ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ (2013) में रणवीर ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग एक के बाद एक किस और इंटीमेट सीन देते नजर आ चुके है।

रणबीर कपूर

 बॉलीवुड फिल्म संजू से पोपुलर अभिनेता रणबीर कपूर ने कई फिल्मो में लिपलॉक करते नजर नहीं आते हैं। रणबीर अपनी ज्यादातर फिल्मों में अपनी को-एक्ट्रेस संग किस करने से जरा सा भी परहेज नहीं करते हैं। यहां तक कि उन्हें सपोर्टिंग अभिनेत्रियों को भी किस करते हुए देखा गया है। इस कड़ी में फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ में उन्होंने दीपिका पादुकोण ही नहीं साइड रोल अभिनेत्री संग भी लिपलॉक सीन दिया था।  

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की। गुड लुकिंग और टॉल हैंडसम ये अभिनेता फिल्मों में अपनी चार्मिंग लुक के लिए जाना जाता है। फिल्म में उन्हें आलिया भट्ट संग लिपलॉक सीन करते हुए देखा गया था। इसके बाद ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’,   ‘कपूर एंड संस’,  ‘बार-बार देखो’, ‘ए जेंटलमैन’, ‘इत्तेफाक’ और ‘अय्यारी’ में उन्हें देखा गया। इनमें से कुछ फिल्मों में अभिनेता को किस सीन फिल्माते हुए देखा गया। 

वरुण धवन

 बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्मात डेविड धवन के बेटे अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। वरुण धवन ने पहली फिल्म में ही किस्सिंग से दे कर सबको चौका दिया,  ऐसे में वरुण को इसके बाद कई फिल्मों में ऐसा करते देखा गया। फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में आलिया संग उनको इंटीमेट सीन में भी देखा गया था।