फोन पर बात कर रहे थे वरुण धवन, क्रेजी फीमेल फैन ने देखते ही लगा लिया गले!

0
76

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों डांस बेस्ड मूवी स्ट्रीट डांसर 3डी की शूट‍िंग  में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग बीते महीने से दुबई में चल रही है। शूट‍िंग शेड्यूल से वक्त न‍िकालकर वरुण धवन बुधवार को मुंबई पहुंचे। लेकिन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वरुण को एक फीमेल फैन ने घेर ल‍िया। और फिर जो हुआ वो देखने लायक है। वही कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अपने फैंस को अच्छी तरीके से हैंडल कर लेते हैं, जिसमें एक्टर वरुण धवन भी शामिल है। वरुण धवन को भी अपने फैंस को अच्छी तरीके से हैंडल करना आता है। 

बता दे की एयरपोर्ट पर वह फोन पर बात करते हुए अपनी कार तक जा रहे थे, तभी वरुण धवन की एक फीमेल फैन ने दूर से ही वरुण को देख लिया और वह दौड़ी चली आई। पास पहुंचते ही वह फीमेल फैन वरुण धवन के गले से लिपट गई। और कोई स्टार होता तो शायद वह चौक जाता, लेकिन फीमेल फैन के गले लिपटने पर वरुण धवन ने बिल्कुल भी ऐसा नहीं किया। वह बेहद प्यार तरीके से पेश आए। उन्हें पता है कि फीमेल फैंस के साथ कैसे पेश आना चाहिए। ताज्जुब जी बात तो यह है कि वरुण फोन पर बिजी थे फिर भी उन्हें फीमेल फैन का गले से लिपटना गलत नहीं लगा।

आपको बता दें बॉलीवुड के इस डैशिंग अभिनेता की फैन फॉलोइंग में लड़कियां ज्यादा है। वरुण धवन पर लाखों लड़कियां मरती हैं। लड़कों से ज्यादा वरुण की लड़कियां चाहने वाली हैं। ऐसा अक्सर होता है जब वरुण को फीमेल फैंस घेर लेती हैं और फिर वह फैन्स से बेहद अच्छे तरीके से पेश आते हैं।

वरुण धवन आजकल ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं। एबीसीडी सीरीज की इस तीसरी फ़िल्म में वरुण धवन पिछले भागों की तरह ताबड़तोड़ डांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं। वरुण की पर्सनल लाइफ पर गौर करें तो एक्टर की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। गर्लफ्रेंड नताशा संग एक्टर ने अपने र‍िलेशन को एक्सेप्ट किया है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक दोनों की शादी साल के अंत तक होने की उम्मीद है।